Move to Jagran APP

Lock Upp Season 2: इस बार क्वीन कंगना की भी बोलती हो सकती है बंद, टीवी की बॉस लेडी बनेंगी लॉक अप की जेलर

Lock Upp Season 2 जल्द ही एकता कपूर का रियलिटी शो लॉक अप टीवी पर दस्तक देगा। इस शो के लिए अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी की ये हसीना शो में जेलर की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Feb 2023 04:26 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2023 04:26 PM (IST)
Lock Upp Season 2 Ekta Kapoor Plan to Approach Rubina Dilaik as Jailer in Kangana Ranaut Reality Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp Season 2: लॉक अप सीजन 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस सीजन में कई अलग चीजें दर्शकों को देखने को मिल सकती हैं। कंगना रनोट की जेल में कैदी बनने के लिए जहां मेकर्स एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटीज को अप्रोच कर रहे हैं, तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सीजन का फन और नियम दोनों दोगुना होने वाला है।

बीते सीजन में क्वीन कंगना के लिए करण कुंद्रा उनके जेलर बने थे और शो में खिलाड़ियों को उन्होंने खूब गेम खिलाए थे। हालांकि, इस सीजन में जेलर के रूप में किसी और को कास्ट करने का मन बना रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह चाहती हैं कि टीवी की बॉस लेडी इस सीजन में जेलर बने।

ये टीवी हसीना बन सकती है जेलर

लॉक अप ने क्वीन और कैदियों के बीच जो सबसे अहम भूमिका निभाता है, वो है जेलर। बीते सीजन में करण कुंद्रा के कैदियों के प्रति सख्त व्यवहार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। लेकिन हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी कि एकता कपूर इस बार रुबीना दिलैक को 'लॉक अप' की जेलर बनाने का मन बना रही हैं और उन्हें अपने शो के लिए जल्द ही अप्रोच भी कर सकती हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक कंगना की तरह ही बिंदास बोल बोलती हैं और टेलीविजन पर कई बार ये देखा जा चुका है कि जब रुबीना बोलती हैं, तो सबकी बोलती बंद हो जाती है।

करण कुंद्रा को ही जेलर की भूमिका में देखना चाहते हैं फैंस

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का रियलिटी शो में एक मजबूत व्यक्तित्व देखने को मिला है। वह अपनी बात को बड़े ही सटीक तरह से रखती हैं। हालांकि, जेलर के रूप में फैंस करण कुंद्रा को ही वापस देखना चाहते हैं।

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यार करण ही जेलर के लिए अच्छा है, क्योंकि वह जिस तरह से ऑडियंस से कनेक्ट करता है वह बहुत ही अमेजिंग है। रुबीना के खिलाफ मेरे मन में कुछ नहीं है, लेकिन जेलर की भूमिका उन पर अच्छी नहीं लगेगी'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'नहीं यार रुबीना की कोई भी नहीं सुनेगा, लोगों का दिमाग ही ऐसा है, जो उनकी बात को कभी भी नहीं मानेंगे। आपको बता दें सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व एक एहसास' के बाद बिग बॉस 16, खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Lock Upp Season 2: कंगना के 'लॉक अप' में बंद होगा ये हैंडसम 'डॉक्टर', सलमान खान से जुड़ा है कनेक्शन

यह भी पढ़ें: 'Lock UPP के विनर मुनव्वर फारुकी से बोलिए आपकी फिल्म हिट करवा दे', यूजर की धमकी पर कंगना रनोट का धांसू जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.