Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp Season 2: बदलने वाला है कंगना का अत्याचारी खेल! इन कंटेस्टेंट्स संग अब जेल में होगा और भी खौफनाक गेम

Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के अत्याचारी खेल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है शो के फॉर्मेट में इस बार बड़ा बदलाव आने वाला है। इस बार का खेल और भी खौफनाक होने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 05 Mar 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
Lock Upp Season 2 Kangana Ranaut reality show format changed Lock Upp 2 Premiere Date Host Contestants list

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp 2: कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो लॉक अप को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि शो के फॉर्मेट में इस बार बदलाव किया गया है। इस बार एकता कपूर शो को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने लॉकअप को बिग बॉस 16 से बेहतर बनाने की ठान ली है। शो को टीवी पर टेलीकास्ट भी करना है, तो ऐसे में सीजन 2 को चेंज किया जा रहा है।

लॉक अप 2 में होने वाला है चेंज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो की थीम को बदल दिया जाएगा। जेल में कुछ कमरे भी एड किए जाएंगे और कंटेस्टेंट्स की ड्रेस में भी इस बार बदलाव किया जाएगा। मेकर्स इसे टीआरपी में हिट करना चाहते हैं, ऐसे में ये चेंज जरूरी है। क्योंकि बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट अपने ड्रेस भी फ्लॉन्ट करते हैं। लोगों को भी इनका स्टाइलिश रूप पसंद आता है। तो वहीं लॉक अप के कैदी सिर्फ ऑरेंज यूनिफॉर्म पहनते हैं, जो कि रियलिटी शो के हिसाब से काफी बोर हो जाता है।

इस बार बदलने वाली है कंगना की जेल

कंगना रनोट किसी भी हाल में सलमान खान के बिग बॉस 16 को तगड़ी टक्कर देना चाहती हैं। इसलिए तो इस बार एकता चुन-चुनकर कैदी लेकर आ रही है। लॉक अप 2 में इस बार सारा मसाला एड होने वाला है क्योंकि शो में राखी सावंत और उर्फी जावेद के नजर आने की खबरें सामने आ रही हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स हैं कि हिना खान शो की जेलर बनने वाली हैं। वो और रुबीना दिलैक मिलकर लॉक अप 2 को मैनेज करेंगी।

आगे बढ़ गई रिलीज डेट

लॉक अप की रिलीज को डेट पर अब आगे बढ़ा दिया गया है। पहले ये मार्च के महीने में आने वाला था अब इसे अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। एकता कपूर के सामने मुसीबत ये है कि उन्हें कई टीवी एक्टर्स ने शो के मना कर दिया है। बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम इस शो  के लिए पहले ही मना कर चुके हैं। दूसरी तरफ एकता की टीवी पर टेलीकास्ट की भी बात नहीं बन पा रही है।  

ये भी पढ़ें: Anushka-Virat के मांदिर जाने पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया रिएक्शन, कहा- 'कभी इन्होंने मजाक उड़ाया था...'

ये भी पढ़ें: Shark Tank India: नमिता थापर को दूसरे बच्चे के लिए करना पड़ा था स्ट्रगल, 2 आईवीएफ हुई फैल, लगे 25 इंजेक्शन