Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp Season 2: कंगना के टॉर्चर जेल में नजर आएगा देश का ये सबसे फेमस रैपर! Mc Stan को भी चटा चुका है धूल

Lock Upp Season 2 कंगना रनोट का शो लॉक अप अपने सीजन 2 के साथ जल्द ही आने वाला है। इस शो में एक रैपर के आने की बातें की जा रही हैं जो की एमसी स्टैन को भी टक्कर दे चुके हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 19 Feb 2023 08:49 AM (IST)
Hero Image
Lock Upp Season 2 rapper emiway bantai will be seen in Kangana Ranaut Show Lock Upp

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp Season 2:बिग बॉस 16 की शुरुआत में बहुत से लोगों को नहीं पता था कि एमसी स्टैन कौन हैं? 19 हफ्तों के बाद इन्होंने ट्रॉफी अपने नाम कर ली और देशभर के युवाओं का दिल जीत लिया। रैपर एमसी स्टैन के जीतने के बाद से दूसरे रियलिटी शो के मेकर्स भी अपने शो को चमकाने के लिए किसी रैपर की ही तलाश में हैं। जैसे लॉक अप सीजन 2, इस शो के लिए देश के सबसे फेमस रैपर से संपर्क किया गया है। अगर आप रैप सुनने के शौकीन हैं, तो आपने एमीवे बंटाई का नाम जरूर सुना होगा। अगर नहीं सुना तो हम आपको इनके बारे में बता देते हैं... 

कौन है एमीवे बंटाई

लॉक अप सीजन 2 के लिए देश के सबसे पॉपुलर रैपर एमीवे बंटाई को कंगना की जेल में आने की तैयारी चल रही है। एमीवे बंटाई, जिनका असली नाम बिलाल शेख है, भारत के यूट्यूब के स्टार और फेमस रैपर हैं। इनके, बहुत हार्ड, बंटाई और कंपनी जैसे सॉन्ग काफी वायरल हुए हैं। एमीवे बंटाई ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में इंग्लिश रैपस ग्लिंट लॉक से की थी। 2019 में एमीवे को बेस्ट एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड से नवाजा गया था।

लॉक अप 2 में नजर आएंगे एमीवे बंटाई

बॉलीवुड में फिल्म गली ब्वॉय से एमीवे बंटाई ने डेब्यू किया था। एमसी स्टैन ने भी इन्हें अपने सॉन्ग में चैलेंज किया था। अब ये कहना मुश्किल है कि एमीवे बंटाई, लॉक अप 2 के लिए हां करेंगे कि नहीं, लेकिन अगर वो आते हैं तो कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में काफी रंग जमा देंगे। हालांकि, शो के लिए बिग बॉस 16 के दूसरे कंटेस्टेंट्स से भी संपर्क किया गया है। खबर है कि अभी तक किसी और ने शो के लिए हामी नहीं भरी है। 

कंगना रनोट के शो का बिगड़ेगा मौसम

लॉक अप 2  को लेकर खबर आई कि इसमें अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे नजर आ सकते हैं। एक इंटरव्यू में अर्चना गौतम ने तो साफ मना कर दिया कि वो बिग बॉस जैसे किसी भी शो में अब नहीं जाएंगी। उन्होंने कहा कि उनकी मानसिक हालत बिगड़ जाएगी, ऐसे किसी भी शो में जाने से।

ये भी पढ़ें

Shehzada Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' की हालत पस्त, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

Lock Upp Season 2: कंगना के जेल में टीवी की इस पॉपुलर बहू को किया जाएगा टॉर्चर! बिग बॉस के बाद यहां आएंगी नजर