Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो भी जीते बस...', Loksabha चुनाव रिजल्ट का वोटिंग ट्रेंड देख अली गोनी को लगा झटका, एक्टर कह गए ये बात

लोकसभा चुनाव रिजल्ट को लेकर गहमागहमी जारी है। आमजन से लेकर सेलेब्स तक वोटिंग के नतीजों पर अपनी नजरें बनाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर अब तक कई सेलेब्स इलेक्शन को लेकर पोस्ट भी शेयर कर चुके हैं। इनमें टीवी एक्टर अली गोनी का नाम भी शामिल हो गया है। एक्टर एग्जिट वोटिंग ट्रेंड को देखकर काफी हैरान हुए हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 04 Jun 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव रिजल्ट का वोटिंग ट्रेंड देख अली गोनी को लगा झटका, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे बस कुछ घंटे में सामने आने वाले हैं। सभी पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। चुनाव के नतीजों को लेकर सेलेब्स के दिलचस्पी भी बनी हुई है। इस बीच अब टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने सोशल मीडिया पर इलेक्शन को लेकर रिएक्ट किया है। उन्होंने जीतने पार्टी को लेकर अपने मन की बात कही है।

अली गोनी टीवी जगत के पॉपुलर एक्टर हैं। सोशल मीडिया पर भी वो एक्टिव रहने वाले स्टार हैं। ऐसे में एक्टर ने लोकसभा इलेक्शन को लेकर उन्होंने अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें- Aly Goni का एयर इंडिया पर फूटा गुस्सा, सामान न मिलने से परेशान एक्टर ने कहा- 'टाटा का नाम खराब कर रहे...'

क्या बोले अली गोनी ?

अली गोनी ने अपने ऑफिशियल एक्स आकाउंट पर मतगणना को लेकर सामने आए एग्जिट पोल पर रिएक्ट किया। पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, "क्या बात है, दोनों ने 200 पार कर लिया है, इस बार मुकाबला मुश्किल होने वाला है... कोई भी जीते बस हमारे देश का भला होना चाहिए, जय हिंद।" अली गोनी के इस वीडियो पर एक्टर के कई फैंस ने रिएक्ट भी किया है।

टीवी जगत में कमाई शोहरत

अली गोनी के करियर की बात करें, तो उन्होंने एमटीवी के डेटिंग रियलिटी शो स्पिट्सविला से शुरुआत की थी। हालांकि, एक्टर को पहचान स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें से मिली थी। इसके अलावा अली गोनी अब तक कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां, ये कहां आ गए हम, बहू हमारी रजनीकांत, ढाई किलो प्रेम, दिल ही तो है। अली गोनी कई पॉपुलर टीवी रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। इनमें बिग बॉस 14, खतरों के खिलाड़ी 9 और नच बलिए सीजन 9 शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 की सक्सेस पार्टी पर Aly Goni ने कसा तंज, यूजर्स बोले, 'इसे नहीं मिली तो परेशान है'

अली गोनी की पर्सनल लाइफ

अली गोनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लव लाइफ के लिए चर्चा बटोरते हैं। एक्टर पिछले काफी सालों से एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को डेट कर रहे हैं। दोनों पहली बार साथ में खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आए थे। इसके बाद अली और जैस्मिन दोबारा बिग बॉस 14 में नजर आए और यही से दोनों की करीबियां बढ़ी थी। इसके बाद बिग बॉस से बाहर आने के बाद अली और जैस्मिन ने एक- दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।