Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3 से बाहर होते ही एल्विश ने की थी जिगरी दोस्त से बात, सना की जीत पर Lovekesh Kataria ने किया रिएक्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म हो गया है लेकिन इसकी चर्चा अभी तक हो रही है। अब कंटेस्टेंट फैंस के साथ अपनी-अपनी जर्नी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में लवकेश कटारिया ने एक इंटरव्यू में अपनी जर्नी पर बात की है। उन्होंने बताया है कि कैसे जब वह शो से बाहर आए तो उनके दोस्त एल्विश ने उन्हें क्या कहा था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 03 Aug 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 लवकेश कटारिया (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 का समापन हो गया है। सना मकबूल विनर बनकर बाहर निकली हैं। वहीं नैजी दूसरे नंबर पर रहे। शो में 16 कंटेस्टेंट शामिल हुए थे, जिन्होंने अच्छा खासा गेम खेला। बहुत से लोगों को उम्मीद थी कि एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया विनर बन सकते हैं। हालांकि, वह फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गए थे।

लवकेश के बाहर होने पर उनके फैंस ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट ने यह बताया है कि जब वह शो से बाहर हुए थे तो इस पर एल्विश ने उन्हें क्या कहा था।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस से निकलते ही Kritika Malik ने पायल के तलाक वाले बयान पर किया रिएक्ट, कहा- दो दिन तक ब्रेकडाउन रहा'

लवकेश से क्या बोले एल्विश

लवकेश ने हाल ही में न्यूज 18 के साथ अपनी बिग बॉस की जर्नी पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनको इस बात की उम्मीद थी कि वह टॉप 5 में होंगे, लेकिन जब वह बाहर हुए तो इस बात से वह काफी निराश और आहत थे। इसके बाद कंटेस्टेंट ने यह भी शेयर किया कि शो से बाहर निकलने के बाद मैंने एल्विश यादव से बात की थी।

Photo Credit: Lovekesh Kataria/Instagram

लवकेश ने कहा कि एल्विश इस समय इंडिया में नहीं है, इसलिए हमने वीडियो कॉल पर बात की थी। उस दौरान एल्विश ने मुझे बताया कि मैंने शो के दौरान अच्छा खेला। हमें तुम पर गर्व है और चलो अब जल्द ही मिलते हैं।

सना की जीत पर क्या बोले लवकेश

इंटरव्यू में उन्होंने सना की जीत पर भी बात की। लवकेश ने कहा कि वो अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सना जीत गई है। अगर शो में सना नहीं होती, तो मैं जीत जाता और अगर मैं नहीं होता, तो विशाल पांडे जीत जाते। भगवान ने ही उन्हें जिताया है। बता दें कि शो में इन सबके बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 जीतने के बाद Sana Makbul ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- जर्नी किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं