Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maahi Vij: 3 साल की बेटी का फुल मेकअप कर पार्टी में लेकर पहुंची माही विज, गुस्साए यूजर्स बोले- चेहरा धोकर आओ

Maahi Vij छोटे पर्दे की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस माही विज हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए जाने को लेकर सुर्खियों में थीं। अब एक बार एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई हैं लेकिन इसकी वजह उनकी बेटी तारा का किया गया मेकअप है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 04 Apr 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Maahi Vij with Daughter Tara

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन पर्सनालिटी माही विज को लेकर खबर आई थी कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। हालांकि, अब वह ठीक हैं और पहले की तरह एक्टिव लाइफस्टाइल जी रही हैं। हाल ही में उन्हें भारती सिंह के बेटे गोला की जन्मदिन पार्टी में देखा गया।

माही ने पैपराजी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने मास्क पहनने की सलाह दी। माही विज की इसी बात के लिए लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। साथ ही उनकी बेटी को लेकर भी कई तरह के कमेंट किए गए।

कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं माही

माही ने बताया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। घरवालों के मना करने के बावजूद उन्होंने टेस्ट करवाया और पता लगा कि उन्हें कोविड संक्रमण है। फिलहाल वह ठीक हो गई हैं, और पहले की तरह अपनी जिंदगी जी रही हैं। 

'सबको मास्क पहनना चाहिए'

माही ने कहा- 'लोगों को लग रहा है कि कोविड कहां हैं। मगर कोविड है। मुझे हुआ है। मुझे सांस लेने में बहुत तकलीफ हुई है। पब्लिक एरिया में जाते वक्त हम सबको मास्क पहनना चाहिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेटी को लिपस्टिक लगाने पर भड़के यूजर्स

यूजर्स के माही को ट्रोल करने की एक अन्य वजह बेटी तारा को लगाया जाने वाला मेकअप भी है। तारा तीन साल की हैं। गोला की जन्मदिन पार्टी में माही ने उन्हें रेड लिपस्टिक और आईलाइनर लगाया था। यही देख लोगों का एक्ट्रेस पर गुस्सा फूट गया कि इतनी छोटी बच्ची का मेकअप क्यों किया है।

'उसका चेहरा धो'

वहीं, एक फैन ने तारा को मेकअप लगाने पर कहा, 'इतनी छोटी बच्ची पर इतना सारा मेकअप। आप पागल हो क्या? आपको हो क्या गया है? उसका चेहरा धो और उसकी सॉफ्ट स्किन को फ्रेश रखो।'

एक फैन ने कमेंट किया, 'कोविड है तो बाहर क्यों स्प्रेड कर रही है। मास्क भी नहीं लगाया।' एक ने कमेंट किया, 'मतलब खुद को कोविड हो चुका है, मास्क का ज्ञान भी दे रही हो फिर भी बिना मास्क के खड़ी हो। बहुत अक्लमंद हो।'