Move to Jagran APP

4 साल की कानूनी 'जंग' के बाद 'मधुबाला' एक्टर विवियन डीसेना हुए पत्नी से अलग, कहा- जिंदगी का सफर अलग रहकर चलाएंगे'

मधुबाला और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की सहित कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर चुके अभिनेता विवियन डीसेना अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी पत्नी टीवी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी से आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Mon, 27 Dec 2021 12:23 PM (IST)
Hero Image
विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी, तस्वीर : Instagram: viviandsena/vahbz

नई दिल्ली, जेएनएन। 'मधुबाला' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास' की सहित कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर चुके अभिनेता विवियन डीसेना अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी पत्नी टीवी अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी से आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है। इन दोनों ने साल 2017 में अलग होने की घोषणा की थी। इसके बाद से विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का तलाक केस चल रहा था।

अब 18 दिसंबर को इन दोनों ने आधिकारिक तौर तलाक ले लिया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने साझा बयान जारी कर अपने तलाक की आधिकारिक घोषणा की है। इन दोनों ने अपने बयान में लिखा, 'काफी दुख के साथ हम घोषणा करते हैं कि हम कानूनी तौर पर अलग हो गए हैं और अब हम तलाकशुदा हैं। हम कुछ सालों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि हमारे बीच क्या संभव हो सकता है और हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि, हम अपनी जिंदगी का सफर अलग रहकर चलाएंगे।'

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने बयान में आगे कहा, 'यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है और इसमें किसी का पक्ष चुनने या एक-दूसरे की निंदा करने और इस बात पर बहस करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि किसे दोष देना है और हमारे अलग होने क्या कारण हैं। हमें उम्मीद है कि फैंस के प्यार और सपोर्ट से हम आपने काम को उसी तरीके से करते रहेंगे जिस तरीके से करते आए हैं। हम आशा करते हैं कि, भविष्य में बेहतर प्रोजेक्ट्स के जरिए पिछले कई सालों में हमें जो प्यार और समर्थन मिला है, हम उसे आगे भी हासिल करते रहेंगे।

सोशल मीडिया पर विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी के तलाक की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को टीवी सीरियल 'प्यार की एक कहानी' के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने साल 2013 में शादी की।

लेकिन इन दोनों की शादी महज चार साल ही चल सकी। इसके बाद विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने साल 2017 में एक-दूसरे के अलग होने का फैसला कर लिया था। इन दोनों 2017 में अपने अलग होने की घोषणा की थी और तलाक की अर्जी दायर की थी। इसके बाद अब विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी को आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे के तलाक मिल गया है।