Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahabharat सीरियल के 'कृष्ण' IAS पत्नी के अत्याचारों से परेशान, पुलिस से लगाई मदद की गुहार?

Mahabharat Krishna टीवी के मशहूर धार्मिक शो महाभारत में भगवान श्री कृष्ण का किरदार अदा करने वाले कलाकार नितीश भारद्वाज को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है नितीश ने अपनी एक्स आईएएस पत्नी स्मिता घाटे पर मनासिक प्रताड़ना जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर नितीश पुलिस के पास पहुंचे हैं और मदद की गुहार लगाई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 15 Feb 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
नितीश भारद्वाज की निजी जिंदगी में मचा बवाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nitish Bhardwaj Mahabharat Krishna: निर्देशक बी आर चोपड़ा के धार्मिक टीवी शो महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले कलाकार नितीश भारद्वाज को भला कौन भूल सकता है। बीते समय में अपनी निजी जिंदगी को लेकर नितीश का नाम काफी चर्चा का विषय बनता हुआ नजर आया है। 

इस बीच नितीश को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि छोटे पर्दे के श्री कृष्ण अपनी IAS अफसर वाइफ स्मिता घाटे से तंग आ गए हैं। अभिनेता ने उन पर मानसिक प्रताड़ना जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर नितीश भारद्वाज ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। 

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि दूसरी शादी के रूप में नितीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता पाटिल के साथ शादी रचाई थी। हालांकि कुछ सालों बाद नितीश और स्मिता का तलाक हो गया। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक नितीश की एक्स वाइफ उन्हें अब भी तंग कर रही हैं।

खबर है कि नितीश ने मेल के लिए भोपाल के पुलिस कमिश्नर को मामले की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि स्मिता उन्हें मानसिक तौर पर काफी परेशान कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह उन्हें उनकी बेटियों से भी नहीं मिलने देती हैं।

नितीश भारद्वाज की इस शिकायत को मद्देनजर रखते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। अपनी इस शिकायत में मूल रूप से नितीश ने प्रशासन से मदद मांगी है। इस तरह से एक बार फिर से महाभारत के श्री कृष्ण का नाम चर्चा का विषय बन गया है। 

नहीं चली नितीश की दूसरी शादी

दरअसल साल 2009 में नितीश भारद्वाज ने स्मिता घाटे के साथ दूसरी शादी की थी। शुरुआत में इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक चला और शादी के कुछ सालों बाद इनके घर दो जुड़वा बेटियों ने भी जन्म लिया। लेकिन कुछ वक्त इनके रिश्ते में दरार आ गई और 2019 में इनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गईं। 

ये भी पढ़ें- Haryana: युधिष्ठिर का किरदार करने वाले गजेंद्र चौहान ने रामायण को लेकर पुरानी यादें की ताजा, बोले- मिला था लक्ष्मण का रोल