Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahabharat: 'पापा आपसे नफरत होती है,' महाभारत एक्टर की शादीशुदा जिंदगी में मचा भूचाल, बच्चों ने मारे ताने

अपने समय का पॉपुलर धार्मिक टीवी सीरियल महाभारत हम सबने से देखा होगा। इस धारावाहिक में श्री कृष्ण की भूमिका निभाने वाले कलाकार नीतीश भारद्वाज के निजी जीवन में बीते समय से भूचाल आया हुआ है। आईएस पत्नी स्मिता घाटे संग उनका विवाद खत्म होने का नाम नहीं रहा है। अभिनेता ने बताया है कि बच्चों से उन्हें दु्र्व्यवहार का सामना करना पड़ा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 09 Mar 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
परेशानियों से गुजर रहा है महाभारत का ये एक्टर (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक बी आर चोपड़ा के मैथोलॉजिकल शो महाभारत (Mahabharat) को भला कौन भूल सकता है। 80 के अंतिम दशक में भारत के घर के कोने तक प्रसारित होने वाली महाभारत के हर के किरदार ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। खासतौर भगवान श्री कृष्ण की भूमिका में दिखने वाले कलाकार नीतीश भारद्वाज (Nitish  Bharadwaj) सबसे उम्दा अभिनेता के तौर पर उभरे। 

लेकिन मौजूदा समय में नीतीश अपने निजी जीवन में कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं। पत्नी स्मिता घाटे संग विवाद को लेकर उनका नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ये भी बताया है कि पत्नी तो पत्नी बच्चें भी उनका सम्मान नहीं कर रहे हैं। 

दुर्व्यवहार का सामना कर रहे हैं नीतीश 

बीते समय में ये खबर सामने आई थी कि पूर्व आईएएस पत्नी स्मिता घाटे की वजह से नीतीश भारद्वाज काफी परेशान हैं और उन्हें मानसिक प्रताड़ना का झेलनी पड़ रही है। इसके लिए एक्टर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई।

इस बीच अब नीतीश ने हाल ही में टेली टॉक को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। उन्होंने कहा है- इस शादी में मुझे कुछ हासिल नहीं हुआ है। अगर मुझे मिला है तो वो सिर्फ दुर्व्यवहार है। माता-पिता के अलगाव के कारण मेरे बच्चों को मुझे पापा कहने में शर्म आती है।

मेरी 11 साल की बेटी मुझसे ये कहती है कि उसे मुझे पापा बुलाने में नफरत होती है। जरा सोचिए किस तरह से मेरी बेटी के दिमाग में मेरे तरफ जहर घोला गया है। लेकिन मैं फिर भी अपने बच्चों की खातिर न्याय लड़ाई लडूंगा। बता दें कि नीतीश भारद्वाज की दो जुड़वा बेटियां हैं, जिनके नाम देवयानी और शिवरंजनी हैं। 

स्मिता और नीतीश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

स्मिता घाटे और उनके पति नीतीश भारद्वाज के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। नीतीश की ओर से पुलिस में शिकायत के बाद स्मिता ने उन पर पैसों की मांग करने का आरोप लगाया। जिस पर उन्होंने कहा है- मैं सिर्फ अपने पैसों मांग रहा हूं। जिनके साथ मुझे धोखा दिया गया। 

ये भी पढ़ें- Mahabharat: 10 साल बाद बदला 'महाभारत' के 'धृतराष्ट्र' का पूरा लुक, जानिए अब कहां और क्या कर रहे Thakur Anoop