Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maldives VS Lakshadweep: मालदीव नहीं देश में ही शादी करना चाहती हैं Divya Aggarwal, फिर क्यों हो गईं ट्रोल?

Divya Aggarwal Get Trolled बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने भी अपना एक पोस्ट शेयर किया है । यूं तो दिव्या मालदीव को बॉयकॉट करती दिखीं लेकिन एक्ट्रेस ने इस तरह इसे बॉयकॉट किया उससे वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल रही है। एक्ट्रेस जल्द ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर से शादी करने जा रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 09 Jan 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
दिव्या अग्रवाल पोस्ट लक्षद्वीप वर्सेज मालदीव (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Aggarwal Get Trolled: पिछले कुछ दिनों से लक्षद्वीप वर्सेज मालदीव को लेकर सोशल मीडिया विवाद जारी है। इस विवाद में अब तक कई सेलेब्स अपनी आवाज उठा चुके हैं।

अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान समेत कई हस्तियों ने मालदीव को बॉयकॉट किया है। अब इस बीच बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने भी अपना एक पोस्ट शेयर किया है। यूं तो  दिव्या मालदीव को  बॉयकॉट करती दिखीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस तरह इसे बॉयकॉट किया उससे वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल रही है।  

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal Wedding: इस दिन मंगेतर संग शादी करेंगी दिव्या अग्रवाल, एक्ट्रेस ने बताया क्या-क्या होगा बदलाव

लक्षद्वीप वर्सेज मालदीव पर दिव्या अग्रवाल का पोस्ट

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में है। बीते दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगांवकर से शादी करने जा रही है। इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी खुलकर बात की थी। वहीं अब दिव्या इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा, ''मालदीव में जो कुछ हो रहा है उससे पहले मैं अपने ही देश भारत में शादी करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी।

मेरी बैचलर पार्टी से लेकर हनीमून तक मैं सब कुछ भारत में करना चाहती हूं। हमारे पास वो सबकुछ है जो बाकी दुनिया के पास है। समुद्र तट, पहाड़, जंगल, रेगिस्तान। हमारे खूबसूरत देश में मानसून से लेकर बर्फबारी तक पूरे साल सबसे अच्छा मौसम रहता है। भारत हर किसी का प्यार और सम्मान के साथ स्वागत करता है। हमें अतिथि देवो भव: की शिक्षा दी गई है।  

क्यों ट्रोल हो रही हैं दिव्या

एक तरह जहां दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के इस पोस्ट को सपोर्ट किया है तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। उनकी ट्रोलिंग का कारण शेयर की गई तस्वीर है। दरअसल, दिव्या  ने जो फोटो शेयर की है वह मालदीव की है।  ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें अपनी बात प्रूव करने के लिए मालदीव की फोटो पोस्ट करने की जरूरत पड़ी...क्या बात है। एक यूजर ने लिखा, ''वाह दीदी वाह इतनी लंबी बात करके फोटो वहीं की लगा दी'।

फरवरी में करेंगी शादी ?

यह भी पढ़ें-  Divya Agarwal Video: ब्वॉयफ्रेंड संग सरेआम प्यार करना दिव्या अग्रवाल को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कर दी फजीहत

दिव्या अग्रवाल फरवरी में शादी करने वाली हैं। इस कपल ने साल 2022 के दिसंबर में सगाई की थी। मंगेतर के बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा कि, वो मेरा सपोर्ट सिस्टम है और मुझे पता है। हमारे बिग डे यानी वेडिंग डे की तारीख को लेकर अभी भी विचार चल रहा है। कहा जा रहा है कि 18 से 20 फरवरी के बीच की तारीख पर विचार हो रहा है।