Move to Jagran APP

'बिग बॉस 18' के मंच पर Mallika Sherawat ने Salman Khan को किया Kiss, फ्लर्ट करते ही शर्म से लाल हुए एक्टर

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने बी-टाउन की डीवा मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आने वाली हैं। वीकेंड का वार में वह अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को ही नहीं बल्कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को भी घायल करेंगी और उनके निशाने से होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी नहीं बच सकेंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
मल्लिका शेरावत ने सलमान खान को किया किस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस बार बॉलीवुड और टीवी के कई कलाकार रंग जमाने के लिए शो में आ रहे हैं। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में चंदा बनीं चंदा यानी मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी चार्म दिखाई देगा।

6 अक्टूबर को शुरू हुआ बिग बॉस का 18वां सीजन एक हफ्ते में ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अभी तक शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच तू-तू मैं-मैं हो चुकी है और सलमान खान पहले वीकेंड का वार में कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। हालांकि, गरम माहौल के बीच कुछ मजेदार ट्विस्ट भी आने वाले हैं।

सलमान खान के साथ मल्लिका ने किया फ्लर्ट

दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिग बॉस के घर में बॉलीवुड की हसीना मल्लिका शेरावत आ रही हैं। वह अपनी लेटेस्ट मूवी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) का प्रमोशन करने शो में आईं। इसका लेटेस्ट प्रोमो में सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मल्लिका बिग बॉस के मंच पर आते ही मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान से फ्लर्ट करने लगती हैं और उनसे आंखों में देखने की जिद्द करती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में सलमान खान ने गूंथा आटा, इस वजह से शो के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन पर उतरे तीन सितारे

मल्लिका ने सलमान को किया किस

मल्लिका कहती हैं कि अगर वह उनकी आंखों में देखेंगे तो आग लग जाएगी। अभिनेता अच्छा कहकर मुस्कुराने और शर्माने लगते हैं। वह यह भी कहती हैं कि सलमान खान उनकी आंखों और दिल में हैं। एक्ट्रेस ने सलमान के साथ डांस किया और उनके गाल पर किस भी किया। यह देख भाईजान मुस्कुराने लगे थे। लाल रंग के लहंगा-चोली में मल्लिका बहुत हसीन लग रही हैं। यह एपिसोड आज यानी रविवार को टेलीकास्ट होगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये सितारे भी जमाएंगे रंग

सिर्फ मल्लिका शेरावत ही नहीं, बिग बॉस के घर में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लीड स्टार्स राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी भी आने वाले हैं। इसके अलावा लाफ्टर शेफ के सितारे भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुनील लहरी भी रविवार को कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। लेटेस्ट प्रोमो देख यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार वाकई धमाकेदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में खाने को लेकर हुई बवाल, Vivian Dsena ने चाहत पांडे की परवरिश पर उठाए सवाल