Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani- Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी के बाद फिर साथ आएगी अभिषेक-मनीषा की जोड़ी, फैंस के लिए सरप्राइज

Manisha Rani- Abhishek Malhan अभिषेक मल्हान मनीषा रानी और एल्विश यादव की तिकड़ी को बिग बॉस ओटीटी 2 में काफी पसंद किया गया। इस शो में अभिषेक और मनीषा हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सलमान खान के बाद अब एक बार फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 23 Aug 2023 05:31 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani Abhishek Malhan- बिग बॉस के बाद फिर साथ-साथ दिखेंगे मनीषा-अभिषेक । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani- Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी 2 के सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। ये शो भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इस शो में पार्टिसिपेटेड कंटेस्टेंट के लिए फैंस की दीवानगी हर दिन के साथ बढ़ रही है। बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव-अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई।

हरियाणा के फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने जहां सलमान खान के शो की ट्रॉफी अपने नाम की, तो वहीं फर्स्ट रनरअप अभिषेक और सेकंड रनरअप रहीं बिहार की मनीषा रानी ने फैंस का खूब दिल जीता।

बिग बॉस से निकलने के बाद फैंस ने 'अभिशा' की जोड़ी को साथ देखने की इच्छा जाहिर की थी। अब फैंस की ये विश पूरी होने जा रही है।

बिग बॉस ओटीटी के बाद अब यहां दिखेंगे अभिषेक-मनीषा

अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत से लेकर अंत तक एक-दूसरे का साथ दिया। दोनों सलमान खान के शो के खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं। अब हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान और मनीषा रानी की जोड़ी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाली हैं।

खुद फुकरा इंसान ने अपने लाइव में भी ये भी कहा था कि वह और मनीषा जल्द ही एक गाना साथ में करेंगे। उनके इस गाने का टाइटल 'दोस्ती' है, जिसकी शूटिंग वह जल्द ही शुरू करने वाले हैं।

कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं मनीषा रानी

एक तरफ जहां अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान अपने भाई ट्रिगर्ड इंसान के साथ मिलकर एक बार फिर से यूट्यूब पर ढेर सारी वीडियो बनाकर और अपने बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में अपना अनुभव बताकर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा रानी की झोली में बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होते ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स आए हैं।

हाल ही में वह एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में सिंगर और कंपोजर टोनी कक्कड़ से मिली थीं, जहां उनके स्टूडियो के बाहर फैंस ने उन्हें स्पॉट किया था। आपको बता दें कि मनीषा रानी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।