Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं Manisha Rani, वीडियो शेयर कर दिया अपना हेल्थ अपडेट

Manisha Rani Health Update मनीषा रानी ( Manisha Rani) को लेकर बीते दिनों खबर थी कि वह अस्पताल में भर्ती हैं । वहीं अब रविवार को मनीषा रानी ( Manisha Rani) ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है। रविवार को मनीषा ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपना हेल्थ अपडेट साझा करने के लिए एक वीडियो साझा किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी का हेल्थ अपडेट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Manisha Rani Health Update: रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' और डांस शो  'झलक दिखला जा 11' में नजर आ रही हैं मनीषा रानी  (Manisha Rani) को लेकर बीते दिनों खबर थी कि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वह अस्पताल के बैड पर लेटी दिखाई दे रही थी, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले काफी परेशान हुए और फैंस ने उन्हें लगातार मैसेज करने शुरू किए। वहीं अब रविवार को मनीषा रानी (Manisha Rani) ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें- Manisha Rani Hospitalised: बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी अस्पताल में हुईं भर्ती, फैंस ने की ठीक होने की दुआएं

मनीषा रानी का हेल्थ अपडेट

मनीषा रानी इन दिनों टीवी के रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 11' में नजर आ रही हैं। जहां उनकी तबीयत खराब हुई और वह  हॉस्पिटल में एडमिट हो गई। कहा जा रहा था कि मनीषा लगातार रिहर्सल कर रही थीं और ज्यादा रिहर्ल करने का असर उनकी हेल्थ पर पड़ा और वह हॉस्पिटल में एडमिट हो गई। हालांकि, अब उनका नया अपडेट सामने आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फूड पॉइजनिंग के कारण हुई एडमिट

रविवार को मनीषा ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपना हेल्थ अपडेट साझा करने के लिए एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह बोल रही हैं कि,  “अभी हम ठीक हैं। मुझे फूड पॉइजनिंग हो गया था। एक साथ 75 समस्याएं...लेकिन अब मैं ठीक हूं। चिंता मत करो, मुझे पता है आप लोग मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मैं आप लोगों को प्यार करती हूं।" बता दें, मनीषान ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी।

यह भी पढ़ें- Manisha Rani Video: ''सिर में 200 ग्राम सरसों का तेल है,'' मनीषा रानी ने एयरपोर्ट पर खोली नो मेकअप लुक की पोल

'बिग बॉस ओटीटी 2' से चमकी किस्मत

बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद से मनीषा रानी की किस्मत चमक गई है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव और रनर अप अभिषेक मल्हान के साथ उनका म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च हो चुका है।