Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani Car: मनीषा रानी ने खरीदी पहली गाड़ी, चमचमाती मर्सिडीज के साथ मनाया जश्न, कीमत उड़ा देगी होश

Manisha Rani New Car बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से घर-घर से मशहूर हुईं मनीषा रानी ने अपनी लग्जरी कार खरीदी है। बिग बॉस से किस्मत चमकने बाद सबसे पहले मनीषा रानी ने अपना घर बदला और एक शानदार घर में शिफ्ट हुईं और अब उन्होंने अपनी नई गाड़ी खरीद ली है। उनकी कार की कीमत आपके होश उड़ा सकती है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 12 Dec 2023 01:31 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी ने बिग बॉस के बाद खरीदी नई लग्जरी कार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Manisha Rani First Car: बिहार के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी (Manisha Rani) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में मनीषा ने अपनी मजेदार पर्सनैलिटी से लाखों दिलों को जीत लिया था। सेकेंड रनर-अप बनीं मनीषा ने आज घर-घर में मशहूर हो गई हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद मनीषा ने पहले नया घर लिया था और अब कार।

मनीषा रानी के पास मुंबई में कोई कार नहीं थी। बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें कई बार ऑटो रिक्शा या फिर दोस्त की कार में देखा गया। अब फाइनली मनीषा ने अपनी खुद की कार खरीद ली है और वो भी मर्सिडीज। मनीषा रानी ने नई कार खरीदने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Manisha Rani ने अभिषेक मल्हान को दिया इतना महंगा तोहफा, बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट को पड़ गयी मम्मी से डांट

मनीषा रानी ने खरीदी नई गाड़ी

मनीषा रानी ने एक ब्लैक कलर की मर्सिडीज सीएलए 200 खरीदी है। सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई गाड़ी की झलक दिखाई है। वीडियो में मनीषा कहती दिख रही हैं, "एक दिन में सपना पूरा नहीं होता है, लेकिन अगर हम हर रोज मेहनत करते हैं तो एक दिन सपना जरूर पूरा होता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

नई गाड़ी खरीदने की खुशी मनीषा रानी के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। वह इसका जश्न भी मना रही हैं। इसी के साथ मनीषा ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में 10 टियर का केक भी काटा। वीडियो में मनीषा शॉर्ट ड्रेस और बूट में खूबसूरत लग रही हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सपने इतने दूर नहीं हैं, आखिरकार मुझे पहली कार मिल गई।" कार वाले वेबसाइट के मुताबिक, इस कार की कीमत 36.97 लाख रुपये है।

बता दें कि बिग बॉस के बाद मनीषा को एल्विश यादव, टोनी कक्कड़ और पार्थ समथान के साथ म्यूजिक वीडियोज में देखा गया। जल्द ही वह अभिषेक मल्हन के साथ भी एक गाने में नजर आ सकती हैं। 

यह भी पढ़ें- Elvish Manisha Bolero Song: रिलीज हुआ मनीषा रानी और एल्विश यादव का गाना 'बोलेरो', दिखी खट्टी-मीठी केमिस्ट्री