Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झुग्गी बस्ती के लोगों संग मनीषा ने काटा केक, बच्चो को बांटे बैग, दिल छू रहा 'झलक...' की विनर का यह वीडियो

सोशल मीडिया सेंसेशन और झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी कई लोगों की फेवरेट हैं। फैंस को उनका नटखट अंदाज के साथ ही सादगी के साथ जिंदगी जीने का नजरिया भी पसंद आता है। आज मनीषा स्टारडम का हिस्सा बन चुकी हैं मगर सफलता के इस शिखर तक पहुंचाने के बाद भी वह अपनी जड़ों से जुड़े रहना नहीं भूलीं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 10 Mar 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी. फोटो क्रेडिट- मनीषा रानी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'झलक दिखला जा' 11 की विनर मनीषा रानी (Manisha Rani) डांस रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी अपनी जीत का जश्न मानने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होने के बाद भी मनीषा ने झलक की ट्रॉफी अपने नाम की। उन्होंने भले ही शो के बीच में एंट्री ली थी, लेकिन कड़ी मेहनत और अपनी बातों से सब का दिल जीते हुए फिनाले तक का सफर तय किया था।

जीत का जश्न मनाने झुग्गी पहुंचीं मनीषा रानी

ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीने वालीं मनीषा रानी अपने चुलबुल और नटखट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी इस जीत का जश्न फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तो मनाया ही,‌ साथ ही उन लोगों को भी नहीं भूला, जिसने उनके स्टारडम को न देखते हुए भी इन्हें भरपूर प्यार दिया। झलक दिखला जा 11 की ये विनर अपनी जीत का जश्न मनाने झुग्गी पहुंची।

मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें बहुत झुग्गी बस्ती के बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक लड़की कहती है, 'आपके लिए उपवास रखा था।' जब मनीषा इसका कारण पूछती हैं, तो‌ वह लड़की बताती है कि ऐसा इसलिए ताकि मनीषा जीत जाएं। यह सुनते ही मनीषा रानी के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। वह कहती है कि यह उनकी दुआओं का ही असर है कि वह 'झलक' की ट्रॉफी जीत पाईं।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

चॉल के बच्चों संग काटा केक

मनीषा रानी ने चॉल के बच्चों और महिलाओं संग बातचीत की। उन्होंने उनके साथ केक भी काटा। यह केक मनीषा की जीत के जश्न में था। वह यहां से खाली हाथ नहीं गईं। उन्होंने सभी बच्चों को बैग गिफ्ट में दिया। मनीषा ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्होंने उन्हें खाना भी बांटा। ऐसा कर उन्हें बहुत खुशी मिली।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक की फिल्म में भूत भगाने आ रहे हैं 'छोटे मियां', राजपाल यादव को करेंगे रिप्लेस?