Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एल्विश यादव पर फिर भड़कीं Manisha Rani, 'बचकाना' कहने पर बोलीं- 'कुछ अच्छे रिप्लाई की उम्मीद भी नहीं...'

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में दोस्ती के लिए मशहूर Manisha Rani और Elvish Yadav के बीच काफी समय से खिटपिट की खबरें आईं। पहले मनीषा ने एल्विश को अनफॉलो किया और बताया कि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के चक्कर में ऐसा किया फिर यूट्यूबर ने इसे बचकाना बताया। अब एक बार फिर मनीषा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Apr 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी ने एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन को लेकर की ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ समय पहले मनीषा रानी (Manisha Rani) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) के बीच काफी विवाद हुआ था। मनीषा ने एल्विश को अनफॉलो करने का कारण बताते हुए एक वीडियो शेयर किया था और जवाब में यूट्यूबर ने मनीषा की हरकत को बचकाना बताया था। एल्विश ने यह भी कहा था कि वह स्नेक वेनम केस में फंसे हुए हैं और उन्हें म्यूजिक वीडियो के कवर फोटो की पढ़ी है। एल्विश का ये भी कहना था कि एल्विशा (एल्विश+मनीषा) कभी था ही नहीं।

एल्विश के चक्कर में ट्रोल हुई थीं मनीषा रानी

एल्विश के जवाब के बाद अब मनीषा रानी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में मनीषा ने कहा कि उन्हें ऐसे ही जवाब की उम्मीद थी। लोगों ने उस वीडियो के चलते उन्हें खूब ट्रोल किया और कहा कि उन्होंने ये विवाद सिर्फ व्यूज के लिए किया है। कई लोगों ने आरोप लगाया कि वह वीडियो में किसी चीज को प्रमोट कर रही थीं और वह बस इसे व्यूज के लिए कर रही थीं, ताकि उन्हें फायदा हो सके।

Manisha Rani

मनीषा रानी ने एल्विश को दिया जवाब

मनीषा रानी ने इसका जवाब देते हुए कहा, "मैं हर्ट नहीं हुई थी। मुझे पता था कि मैंने यह बात कही है तो वह अपने फेवर में तो बोलेगा ही। हम कुछ अच्छे रिप्लाई की उम्मीद भी नहीं कर रहे थे। एल्विश के फैंस कर रहे थे कि इसे व्यूज और लाइक के लिए कंट्रोवर्सी करना था, क्योंकि उसके यूट्यूब चैनल पर इतने व्यूज-लाइक्स नहीं हैं। इस वीडियो में मैं मेकअप भी कर रही थी तो उन लोगों को लग रहा था कि ये स्पॉन्सर वीडियो है। उस पर कुछ लोग मजाक बना रहे थे।"

Manisha Rani Photos

यह भी पढ़ें- Manisha Rani Video: गुलाबी साड़ी में मनीषा रानी ने दिखाई ऐसी मदमस्त अदाएं, फैंस बोले- ये लड़की नहीं अंगार है

विवादों से दूर रहती हैं मनीषा

मनीषा रानी ने सफाई में कहा, "मेरा बस यही कहना है कि हम आज तक कभी कंट्रोवर्सी करके व्यूज न लाए हैं और ना मुझे ऐसा करके नाम बनाना है। पहले भी हम वीडियो बनाए, बिग बॉस गए या झलक गए, हम हमेशा अपने काम की वजह से दिखे हैं। हम हमेशा उसी चीज में भरोसा करते हैं कि इतना मेहनत करे और इसी से लोग हमें पसंद करें। कंट्रोवर्सी करके लाइक और व्यूज लेना हमने न कभी किया है और ना करेंगे।"

Manisha Rani Shows

एल्विश के एल्विशा न होने वाले कमेंट पर मनीषा ने सवाल किया कि अगर वह इस हैशटैग को नहीं मानते हैं तो इस हैशटैग पर उन्होंने इतने सारे वीडियोज क्यों बना लिए हैं। वह सिर्फ अपने फैंस के लिए इस हैशटैग को मानती थीं।

अभिषेक संग दोस्ती पर बोलीं मनीषा रानी

मनीषा रानी से पूछा गया कि अभिषेक मल्हान का इन सब विवाद पर क्या कहना था। तब उन्होंने कहा कि अभिषेक अपनी मस्ती में हैं और उन्हें इन सबसे कोई मतलब नहीं है। वह अपनी लाइफ में खुश हैं। मनीषा ने यह भी कहा कि वह अब भी अभिषेक के कॉन्टैक्ट में हैं और दोनों बातचीत करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- सामने आई Elvish Yadav को अनफॉलो करने की असली वजह, गुस्से से तिलमिलाई Manisha Rani बोलीं- आखिर मेरी भी इज्जत है