Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani का सपना हुआ पूरा, अदाकारा ने मुंबई में खरीदा शानदार फ्लैट, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Manisha Rani New Home मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आने के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में टोनी कक्कड़ के साथ दिखाई दी। कहा जा रहा है कि वह अब जल्द एल्विश यादव के साथ एक गाने में नजर आएगी। इस बीच अब उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ नए घर की गुड न्यूज शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 16 Oct 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani New Home Photo Credit Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Manisha Rani New Home: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ चुकीं बिहार की मनीषा रानी ने एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को कड़ी टक्कर दी थी। भले ही उन्होंने शो की ट्रॉफी न जीत पाई हो, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल खूब जीता है। मनीषा को बिग बॉस के घर बाद कई प्रोजेक्ट में भी देखा गया।

वह कभी सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ दिखाई दी तो कभी एल्विश यादव के साथ। मनीषा बैक टू बैक कई सारे म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं। इस बीच अब उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ नए घर की गुड न्यूज शेयर की है और इसकी एक झलक भी दिखाई।


यह भी पढ़ें- Manisha-Elvish Video: एक-दूसरे के रोमांस में डूबे मनीषा रानी-एल्विश यादव, म्यूजिक वीडियो से पहली झलक आई सामने

मनीषा रानी ने मुंबई में खरीदा नया घर

बिहार के छोटे से गांव से निकलकर आई मनीषा रानी (Manisha Rani) ने सपनों के शहर यानी मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया है। इस वक्त अदाकारा अपने इस घर को लेकर लगातार चर्चा में है। हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल इसकी एक झलक भी शेयर की है। एक तरफ जहां वह अपने पुराने किराए वाले घर को बाय-बाय कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ नए घर में परिवार के साथ वेलकम भी कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि अभी घर में थोड़ा काम बाकी है, लेकिन समय के साथ-साथ वह इसे भी पूरा कर लेंगी।

अदाकारा ने दिखाई पुराने घर की भी झलक

मनीषा अपने वीडियो की शुरुआत पुराने घर से करती है और कहती हैं कि इस घर ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। भले ही छोटा था, लेकिन जैसा भी था उनके लिए बहुत अच्छा था। इस घर में वह अपनी बहन और भाई के साथ पिछले डेढ़ साल से रह रही थी। इसी घर ने उनके बिग बॉस वाले सपने को भी पूरा किया।

पार्थ समथान संग नजर आएगी मनीषा

वर्कफ्रंट की बात करे तो मनीषा (Manisha Rani)  रानी जल्द एक्टर पार्थ समथान के साथ नजर आएगी। हाल ही में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पार्थ, मनीषा की गोद में सिर रखकर लेटे थे। कहा जा रहा है कि ये आने वाला गाना एक रोमांटिक ट्रैक होगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 की एंटरटेनर मनीषा रानी टीवी के इस एक्टर संग करेंगी रोमांस, नाम सुनते ही खुशी से उछल पड़ेंगे आप