Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek- Manisha: अभिषेक मल्हान पर यूजर ने किया नेगेटिव कमेंट, गुस्से से आग बबूला हुईं मनीषा, लगा दी क्लास

Abhishek Malhan- Manisha Rani बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद भी मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की दोस्ती काफी अच्छी है। हाल ही में जब कुछ ट्रोल्स ने अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा तो मनीषा रानी गुस्से से तिलमिला गयीं और उन्होंने यूजर की क्लास लगाते हुए सोशल मीडिया पर ये बात लिख डाली।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani Furious at Trolls for Targeting Abhishek Malhan / Photo- Instagram

नई दिल्ली, दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Malhan- Manisha Rani: बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बनते हैं और शो खत्म होने तक उनमें दूरियां बढ़ने लगती हैं। हालांकि, सलमान खान के शो में कई बार ये भी देखा गया है कि दो अंजान कंटेस्टेंट तीन महीने में कैसे एक-दूसरे के खास बन जाते हैं, इन्हीं में से एक हैं 'अभिषा'।

अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी, जिनकी दोस्ती बिग बॉस ओटीटी 2 में तो अटूट थी ही, लेकिन बाहर आने के बाद और भी ज्यादा गहरी हो गयी। हाल ही में अभिषेक मल्हान के उर्फ फुकरा इंसान के खिलाफ नेगेटिव कमेंट करने वालों को मनीषा ने सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई।

मनीषा रानी ने ट्रोल की लगाई क्लास

अभिषेक मल्हान हाल ही में मुंबई आए, जहां मनीषा रानी उन्हें सरप्राइज देने के लिए पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने मनीषा रानी को हालिया रिलीज हुए गाने 'जमना पार' पर जमकर ठुमके लगाए। एक तरफ अपने पसंदीदा बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स को साथ देख कई फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, तो वहीं कुछ यूजर्स 'फुकरा इंसान' को ट्रोल करने से बाज नहीं आए।

यह भी पढ़ें: Abhishek Malhan-Manisha Rani: अभिषेक मल्हान ने पूरा किया बिग बॉस का वादा, मनीषा रानी को दिया इतना महंगा तोहफा

ऐसा देख अभिषेक मल्हान की दोस्त मनीषा रानी भी शांत नहीं रहीं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

अभिषेक मल्हान बहुत ही प्योर बंदा है- मनीषा रानी

मनीषा रानी ने लिखा, "अभिषेक और मैं अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों की बॉन्डिंग बेहद खास है। एक गाने के स्टेप के लिए इतनी नकारात्मकता फैलाना प्लीज बंद कर दीजिये। कुछ लोग अभिषेक के लिए नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं, हम दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं।

हर रिश्ता प्यार मोहब्बत नहीं होता, कुछ रिश्ते दोस्ती भी होते हैं और हम दोनों का वहीं रिश्ता है। मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि अभिषेक के लिए उल्टी-सीधी बातें लिखना बंद करें"। अभिषेक मल्हान ने हाल ही में मनीषा रानी को तोहफा दिया था।

यह भी पढ़ें: Abhishek Malhan इस फेमस शो में करेंगे करण कुंद्रा को रिप्लेस, बॉलीवुड की इस हसीना संग नजर आएंगे Youtuber?