Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani ने अभिषेक मल्हान को दिया इतना महंगा तोहफा, बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट को पड़ गयी मम्मी से डांट

Manisha Rani- Abhishek Malhan मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की दोस्ती भले ही सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में हुई हो लेकिन इस शो के खत्म होने के बाद भी दोनों अपनी दोस्ती बखूबी निभा रहे हैं। हाल ही में मनीषा रानी ने अभिषेक को एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट को मम्मी डिम्पल से डांट लग गयी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 06:22 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी ने अभिषेक मल्हान को दिया महंगा तोहफा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इस घर से निकले कुछ कंटेस्टेंट के बीच की दोस्ती अब भी पहले जैसी ही है। इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक नाम अभिषेक मल्हान और पटना की क्वीन मनीषा रानी का है, जिन्होंने सलमान खान के शो में रहकर तो सच्ची दोस्ती की मिसाल दी ही, लेकिन इस विवादित शो के खत्म होने के बाद भी वह अपनी दोस्ती को निभा रहे हैं।

दोनों की अटूट दोस्ती पर फैंस भी अपना प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहते हैं। जब अभिषेक मल्हान, मनीषा से मिलने आए थे, तो उन्होंने उन्हें I-Phone गिफ्ट किया था।

इसके बाद अब हाल ही में मनीषा रानी ने भी अपने खास दोस्त को काफी महंगा तोहफा दिया है, जिसके बारे में जब अभिषेक ने अपनी मम्मी को बताया, तो उन्हें उनसे डांट पड़ गयी।

मनीषा रानी ने अभिषेक को दिया ये स्पेशल गिफ्ट

अभिषेक मल्हान के अलावा उनके परिवार में उनके भाई और उनकी मां डिम्पल मल्हान भी जानी-मानी Youtuber हैं। उनके यूट्यूब पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उनके एक हालिया ब्लॉग में अभिषेक मल्हान ने फैंस को मनीषा द्वारा दिए गए महंगे तोहफे के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav Pics: एल्विश यादव और Abhishek Malhan ने दिखाया भाईचारा, यूजर्स बोले- ''इनका सिस्टम अलग है''

इस वीडियो में वह मनीषा द्वारा गिफ्ट की गयी गोल्ड चेन और लॉकेट के बारे में बता रहे हैं। उनके लॉकेट पर 'किंग' लिखा हुआ है। व्लॉग में जब अभिषेक गिफ्ट को ओपन करते हैं, तो उनकी मां उन्हें प्यार से डांट लगाते हुए कहती हैं कि उन्हें मनीषा से इतना ज्यादा महंगा गिफ्ट नहीं लेना चाहिए था। जिसके बाद अभिषेक उन्हें एक्सप्लेन करते हुए कहते हैं कि मनीषा रानी ने जबरदस्ती गिफ्ट दिया है।

क्यों मनीषा रानी ने अभिषेक के लॉकेट पर लिखवाया 'किंग'

इस वीडियो में अभिषेक मल्हान ये बताते हुए भी नजर आ रहे हैं कि मनीषा ने जो लॉकेट गिफ्ट किया है, उस पर उन्होंने 'किंग' क्यों लिखवाया हुआ है। उन्होंने बताया कि मनीषा उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में हमेशा कहती थीं कि वह इस शो के असली किंग हैं।

इस वजह से ही उन्होंने अभिषेक को 'किंग' का लॉकेट दिया। आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने शुरुआत से ही एक-दूसरे को सलमान खान के शो में सपोर्ट किया था। वह बिग बॉस ओटीटी 2 के फर्स्ट और सेकंड रनर अप बने।

यह भी पढ़ें: Abhishek Malhan के चोरी हुए डेढ़ लाख रुपये, Iphone खरीदने के लिए रखे थे पैसे, बिग बॉस रनर-अप ने सुनाई आपबीती