Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani-Tony Kakkar: मनीषा रानी के साथ टोनी कक्कड़ के रोमांस ने लगाई आग, जमकर वायरल हुआ ये वीडियो

Manisha Rani-Tony Kakkar सोशल मीडिया की पॉपुलर इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी अपने बात करने के अंदाज से लोगों के बीच काफी फेमस हैं। उनके वीडियो लोगों को पसंद आते हैं। मनीषा काफी समय से टोनी कक्कड़ के साथ अपने म्यूजिक एल्बम को लेकर सुर्खियों में थीं। अब पूरा गाना रिलीज हो चुका है जिसमें टोनी के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Sep 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani and Tony Kakkar from Jamnapaar Song

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani-Tony Kakkar Song Jamnapaar: 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) ने अपनी बातों से घर के अंदर और बाहर भी लोगों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस की कॉमेडी और नटखट अदाओं को ऑडियंस ने काफी पसंद किया। शो खत्म होने के बाद भी मनीषा को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट कम नहीं हुई। करियर के मामले में इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का कद अब बढ़ गया है। टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ है।

रिलीज हुआ मनीषा का म्यूजिक एल्बम

मनीषा रानी पिछले कई दिनों से टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो 'जमनापार' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई थीं। 'जमनापार' से उनका लुक सामने आते ही फैंस का पूरे वीडियो को देखने का उनका एक्साइटमेंट बढ़ गया, जिसका इंतजार अब खत्म हो चुका है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में मनीषा का म्यूजिक एल्बम रिलीज हो चुका है।

मनीषा-टोनी की केमेस्ट्री ने जमाया रंग

इस वीडियो में मनीषा की टोनी के साथ रोमांटिक जोड़ी देखने लायक लग रही है। मनीषा, टोनी के इंतजार में कहती हैं, ''सइयां बैठे जमना पार, लेके गड्डी मोटर कार। कभी सज धज के लेने आओ ना सरकार।''

मनीषा और टोनी की केमेस्ट्री ने न सिर्फ फैंस को बल्कि सिलेब्रिटीज को भी दीवाना बना दिया है। नेहा कक्कड़ ने कमेंट किया, ''मनीषा रानी डांस के लिए बनी हैं। कड़क।''

फुकरा इंसान ने वीडियो के लिए हार्ट इमोजी देकर कमेंट किया है। टोनी कक्कड़ ने मनीषा की क्यूटनेस की तारीफ की है।

गौरतलब है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में टोनी कक्कड़ भी शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मनीषा रानी से मुलाकात की थी और उन्हें म्यूजिक वीडियो का ऑफर दिया था। टोनी नेअपना वादा पूरा किया और अब 'जमनापार' वीडियो एल्बम आप सबके सामने है।