Move to Jagran APP

Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद अब इस रियलिटी शो में मनीषा बिखेरेंगी जलवा, बनी पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट?

Manisha Rani Participate In Reality Show मनीषा रानी को बिग बॉस ओटीटी 2 में फैंस का बहुत प्यार मिला था। सलमान खान के शो में वह सेकंड रनरअप बनी थी। इस शो के खत्म होने के बाद पटना की क्वीन मनीषा कई म्यूजिक वीडियो में नजर आई। अब हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो वह बिग बॉस के बाद एक और रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करेंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 28 Sep 2023 06:00 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 06:00 PM (IST)
Manisha Rani Name Confirm for Dance Reality Show / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani Participate In Reality Show: बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन कंटेस्टेंट्स के लिए फैंस का प्यार दोगुना हो गया है। सलमान खान के ओटीटी शो में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के अलावा मनीषा रानी को भी काफी पसंद किया गया था। उन्होंने पूरे दो महीने अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया।

बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही वह जीत नहीं पाई़ं, लेकिन सबको पछाड़ते हुए उन्होंने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी। इस शो से बाहर आने के बाद मनीषा रानी एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा रानी बिग बॉस के बाद जल्द ही एक और रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं।

इस रियलिटी शो में मनीषा रानी दिखाएंगी आपका जलवा

सलमान खान के बिग बॉस सीजन 17 को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट है। पहले ये खबर आ रही थी कि पटना की क्वीन बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद सलमान खान के टीवी पर आने वाले इस सीजन में भी नजर आ सकती हैं। अब हाल ही बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम पेज ने जानकारी देते हुए बताया कि मनीषा सलमान खान के शो में नहीं, बल्कि 'झलक दिखला जा' के नए सीजन में अपने डांस से सबका दिल जीतते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani ने इस डांस रियलिटी शो के लिए 14 साल पहले दिया था ऑडिशन, इस कारण वायरल हो रहा वीडियो

उन्होंने ये भी बताया कि इस डांस रियलिटी शो के लिए मनीषा का नाम कन्फर्म हो चुका है। हालांकि, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की तरफ से 'झलक दिखला जा' का हिस्सा बनने पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

इस बार बिग बॉस 17 को टक्कर देगा 'झलक दिखला जा'

झलक दिखला जा पिछले कई सालों से कलर्स पर प्रसारित होता था, लेकिन अब ये डांस रियालिटी शो अपने घर वापसी कर चुका है। यानी कि अब ये डांस शो 12 साल के बाद एक बार फिर से सोनी पर प्रसारित होगा।

बिग बॉस 17 का पहला प्रोमो आउट होने के साथ ही सोनी ने 'घर वापसी' का टैग देते हुए डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की एक झलक अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। मनीषा रानी का नाम सामने आने के बाद फैंस उन्हें इस डांस रियलिटी शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani: सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़-मनीषा रानी के बोल्ड मूव्स ने लगाई आग, केमेस्ट्री के कायल हुए फैंस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.