Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani ने इस डांस रियलिटी शो के लिए 14 साल पहले दिया था ऑडिशन, इस कारण वायरल हो रहा वीडियो

Manisha Rani Old Audition Video Viral मनीषा रानी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 ने उनके फेम और फॉलोइंग को दोगुना बढ़ा दिया है। इन दिनों मनीषा रानी अपने गाने जमना पार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस गाने के प्रमोशन के बीच ही अब उनका डांस रियलिटी शो के लिए 14 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani Old Dance Reality Show Did Audition Video Viral / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani Old Dance Video: बिग बॉस ओटीटी 2 से मनीषा रानी ने हर किसी का दिल जीता था। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के फ्लर्ट करने की आदत से लेकर उनकी अभिषेक-एल्विश के साथ बॉन्डिंग दर्शकों को शो में काफी पसंद आई थी।

मनीषा बिग बॉस ओटीटी की टॉप 3 फाइनलिस्ट बनी। शो खत्म होने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी दोगुना बढ़ गयी। यही वजह है कि जब भी मनीषा अपने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालती हैं, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हाल ही में उनका एक डांस रियलिटी शो का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

इस डांस रियलिटी शो में अपने गाने को प्रमोट करेंगी मनीषा रानी

मनीषा रानी एक अच्छी एंटरटेनर होने के साथ-साथ काफी अच्छी डांसर भी हैं और ये हम कई बार बिग बॉस ओटीटी 2 के एपिसोड्स में देख चुके हैं। इन दिनों वह टोनी कक्कड़ के साथ अपने गाने 'जमना पार' को लेकर खूब चर्चा में हैं। उनके इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani: सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़-मनीषा रानी के बोल्ड मूव्स ने लगाई आग, केमेस्ट्री के कायल हुए फैंस

अब बिग बॉस खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि अपने इस म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए जल्द ही मनीषा सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर टैलेंटेड एक्ट्रेस और डांसर का एक पुराना डांस ऑडिशन वीडियो वायरल हो गया है।

14 सालों में नहीं बदली मनीषा रानी की ये आदत

मनीषा रानी का ये पुराना वीडियो डांस रियलिटी शो DID का है, जिसमें कोरियोग्राफर पुनीत और मुदस्सर खान बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मनीषा रानी ने हरे रंग की साड़ी पहनी है और हाथों में चूड़ी पहनी हुई है, लेकिन जो चीज लोगों का ध्यान खींच रही है, वह है उनके फ्लर्ट करने की आदत। मनीषा रानी बिग बॉस के घर में अपने फ्लर्ट करने की आदत को लेकर काफी मशहूर हुईं।

उनका यही अंदाज इस वीडियो में देखने को भी मिल रहा है, जहां वो पुनीत जे पाठक से मसखरी करते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब भी ये 13वें नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani के लिए नानी ने चुना दूल्हा! अभिषेक, एल्विश या टोनी, जानें किसके नाम पर लगी मुहर