Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 11 का विनर बनने के बाद खतरों से खेलेगा ये खिलाड़ी, रोहित शेट्टी के शो के लिए पक्का हुआ नाम?

जल्द ही डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa 11 के ग्रैंड फिनाले में सीजन का विनर मिल जाएगा और फिर Rohit Shetty का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो Khatron Ke Khiladi 14 शुरू होगा। स्टंट बेस्ड शो में भाग लेने वाले कई सितारों के नाम आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में झलक दिखला जा 11 के एक फाइनलिस्ट का नाम भी जुड़ गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 11:13 AM (IST)
Hero Image
झलक दिखला जा 11 के इस कंटेस्टेंट ने KKK 13 को लेकर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: टीवी के सबसे पसंदीदा रियलिटी शोज में से एक 'खतरों के खिलाड़ी' का 14वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो में पॉपुलर सितारों के भाग लेने की चर्चाएं हो रही हैं।

इस स्टंट शो की खिलाड़ी लिस्ट में 'बिग बॉस 17' और 'झलक दिखला जा 11' से जुड़े कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है। विवेक दहिया (Vivek Dahiya) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के बाद कहा जा रहा है कि 'झलक दिखला जा 11' के एक और फाइनलिस्ट का नाम शो के लिए पक्का हो गया है। अब कंटेस्टेंट ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। 

डांस के बाद खतरों से खेलेगा यह खिलाड़ी?

'झलक दिखला जा 11' के मंच पर अपने डांस से वाहवाही लूटने वाला एक कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो में खतरों का सामना करेगा। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट क्वीन मनीषा रानी (Manisha Rani) हैं। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' से घर-घर में मशहूर हुईं बिहार की मनीषा ने 'झलक दिखला जा 11' में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी और कम समय में ही वह शो की जान बन गईं।

Manisha Rani

'झलक दिखला जा 11' के टॉप 5 में शामिल हुईं मनीषा रानी को लेकर खबर आ रही थी कि वह स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएंगी। एक हालिया इंटरव्यू में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत फिलहाल मनीषा ने कहा-

फिलहाल, मैं खतरों के खिलाड़ी पर कोई कमेंट नहीं कर सकती। रिपोर्टें चल रही हैं, लेकिन जब चीजें तय हो जाएंगी तो मैं पुष्टि करूंगी।

यह भी पढ़ें- 8 की उम्र में बिछड़े पैरेंट्स, छोटे-मोटे काम कर किया गुजारा... ऐसा है JDJ 11 की फाइनलिस्ट Manisha Rani का संघर्ष

मनीषा रानी के सिर सजेगा JDJ 11 का ताज?

फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी जैसे जजेस से सजा 'झलक दिखला जा 11' खत्म होने जा रहा है। शो का फिनाले 2 मार्च 2024 को होगा। शो में अभी टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, धनश्री वर्मा और श्रीराम चंद्रा हैं। कहा जा रहा है कि टॉप में मनीषा शामिल हो गई हैं और वह पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी, जो इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी। खैर, यह तो ग्रैंड फिनाले में पक्का होगा कि मनीषा जीतती हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें- Manisha Rani Car: मनीषा रानी ने खरीदी पहली गाड़ी, चमचमाती मर्सिडीज के साथ मनाया जश्न, कीमत उड़ा देगी होश