Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahesh Bhatt के 'किस 'करने पर Manisha Rani ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Manisha Rani On Mahesh Bhatt बिग बॉस ओटीटी 2 में फैमिली वीक में पूजा भट्ट के लिए उनके पिता महेश भट्ट आये थे। उन्होंने सभी से बातें कीं और मनीषा रानी के हाथ पर किस किया था। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था और उसे अनुचित बताया गया था। अब मनीषा रानी ने इस पर रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani ने महेश भट्ट को लेकर कही ये बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani On Mahesh Bhatt: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' खत्म हो चुका है। सोमवार को हुए ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी एल्विश यादव (Elvish Yadav) की झोली में गिरी, जबकि टॉप 3 में मनीषा रानी (Manisha Rani) और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने जगह बनाई।

मनीषा रानी 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सेकेंड रनर-अप रहीं। फिनाले के बाद मनीषा ने पैपराजी से कई चीजों के बारे में बात की। एक जगह उन्हें महेश भट्ट के बारे में बात करते हुए देखा गया। महेश भट्ट के 'अनुचित तरीके से छुए जाने' के आरोप पर मनीषा ने रिएक्शन दिया है।

महेश भट्ट-मनीषा रानी विवाद

'बिग बॉस ओटीटी 2' के फैमिल वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने घर में एंट्री की थी। पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी शो में आये थे और सभी से बात की थी। महेश भट्ट ने मनीषा रानी को गले लगाया था और बातों-बातों में उनके हाथ पर किस किया था। सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर काफी बवाल मचा था। 

लोग महेश भट्ट को जमकर ट्रोल कर रहे थे। यहां तक कि मनीषा का रिएक्शन देखकर लोगों को लग रहा था कि उन्हें भी महेश के टच से अनकफंर्टेबल फील हो रहा है। अब खुद मनीषा रानी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि उस वक्त वह क्या फील कर रही थीं।

महेश भट्ट के छुए जाने पर मनीषा रानी का रिएक्शन

मनीषा रानी ने कहा, "महेश सर को हम पिता के रूप में देखते हैं। अगर उन्होंने मुझे सहलाया या कुछ भी किया, वह बेटी समझ के किया है, क्योंकि वह बहुत बड़ी हस्ती हैं। जब वह मेरे पास आये, मैंने उनको प्रणाम किया। उन्होंने मुझे पकड़ लिया और उस वक्त ऐसा लग रहा था इतनी बड़ी हस्ती ने ऐसा किया। ये फीलिंग आ रही थी। इसका मतलब ये नहीं कि कुछ हुआ।"

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मनीषा रानी ने आगे कहा, "बाप भी बेटी को किस करता है या हग करता है। इसका मतलब इंटेंशन गलत नहीं होता है। तो ऐसा कुछ उन पर आरोप लग रहा है तो यह बिल्कुल गलत है। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे बहुत अच्छी-अच्छी बातें समझाई हैं। मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि महेश भट्ट ने मुझे अच्छी बातें बताईं।"