Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में मनीषा रानी का फिर होगा Elvish Yadav से आमना-सामना? मेंटर बनने पर बोल गईं ऐसी बात

Bigg Boss OTT 3 को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। कंटेस्टेंट की एक टेंटेटिव लिस्ट सामने आई ही थी लेकिन इसके साथ ही ये भी दावा किया जा रहा था कि मनीषा रानी रियलिटी शो में बतौर मेंटर नजर आएंगी। इसके अलावा एल्विश और अभिषेक शो को होस्ट करेंगे। अब हाल ही में मनीषा रानी ने शो में मेंटर बनने पर चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 30 Apr 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani ने मेंटर बनने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिहार के छोटे से गांव से आकर मनीषा रानी (Manisha Rani)ने मनोरंजन जगत में अपने कदम जमाए हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को बिग बॉस ओटीटी 2 में मौका मिला था। मनीषा रानी ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए अपने फैंस का बखूबी दिल जीता। उनकी इनोसेंस लोगों को इस शो में काफी पसंद आई थी।

बीते दिनों खबर आई थी कि 'दिलों की रानी' मनीषा अपने जिगरी यार अभिषेक मल्हान और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के साथ एक बार फिर से रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। अब हाल ही में मनीषा रानी ने भी Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एल्विश यादव से फिर होगी मनीषा रानी की मुलाकात?

दरअसल बीते दिनों ये खबर आई थी कि फायरिंग घटना के बाद सलमान खान सुरक्षा कारणों को देखते हुए बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर होस्ट नजर नहीं आएंगे। सिकंदर एक्टर की जगह ये जिम्मेदारी दो फेमस Youtuber अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव संभालेंगे और वीकेंड पर शो होस्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: 'एक बार रात के 3 बजे उसने मुझे...', कास्टिंग काउच पर छलका Manisha Rani का दर्द

इतना ही नहीं, ये भी दावा किया जा रहा था कि मनीषा रानी भी शो में बतौर मेंटर दिखाई देंगी। अब हाल ही में मनीषा रानी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा,

"नहीं ये सही नहीं है, क्योंकि ये बात अब तक मुझे नहीं पता है। शायद मेरी एजेंसी तक गया होगा, क्योंकि पहले बात उन तक जाती है, फिर जब फाइनल हो जाती है, तो मेरे तक आती है। तो फिलहाल मुझे कोई आईडिया नहीं है"।

कंटेस्टेंट का क्रेडिट ले जाने पर मनीषा रानी ने कही ये बात

मनीषा रानी से जब ये पूछा गया कि बिग बॉस के प्रीवियस सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं, जिन्होंने ये कहा है कि सारा क्रेडिट मेंटर ही ले जाते हैं। इस सवाल पर रिएक्ट करते हुए मनीषा ने कहा कि मेंटर को क्रेडिट मिलना चाहिए अगर वो आते हैं तो, मैंने अब तक कोई सीजन बिग बॉस का नहीं देखा है, जहां मेंटर हो।

MANISHA RANI BIGG BOSS OTT3

हां, लेकिन अगर कंटेस्टेंट अच्छा गेम खेल रहा है, तो दर्शक उसे खुद ही पसंद करने लगते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की रनरअप मनीषा रानी को लेकर ये भी खबरें हैं कि वह झलक दिखला जा के बाद खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान की गद्दी संभालेंगे Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी संभालेंगी ये जिम्मेदारी?