Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एक बार रात के 3 बजे उसने मुझे...', कास्टिंग काउच पर छलका Manisha Rani का दर्द

Manisha Rani आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब सबके दिलों की रानी बन चुकी हैं। हाल ही में मनीषा रानी ने बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो वह कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। उन्होंने उस इंसिडेंट के बारे में भी बताया जब कास्टिंग डायरेक्टर ने रात के तीन बजे उन्हें फोन करके ऐसी बात कही थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 22 Apr 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
कास्टिंग काउच पर छलका Manisha Rani का दर्द / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकंड रनर अप मनीषा रानी अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी के 'दिलों की रानी' बन चुकी हैं। सलमान खान के शो ने जहां मनीषा रानी को घर-घर में नाम दिया, तो वहीं डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए।

कई म्यूजिक वीडियो करने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। बीते दिनों मनीषा एल्विश यादव को अनफॉलो करने और उनसे दोस्ती खत्म होने को लेकर चर्चा में आई थीं और अब वह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में मनीषा रानी ने बताया कि वह भी कई न्यू कमर्स की तरह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

कास्टिंग करने वाले व्यक्ति ने किया था ये वादा

मनीषा रानी ने हाल ही में गलाटा इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कैसे एक व्यक्ति ने उन्हें बिग बॉस में पार्टिसिपेट करवाने के नाम पर बेवकूफ बनाया। उन्होंने ये भी बताया कि उस शख्स का नंबर उन्हें अपने जानकारों से मिला था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान की गद्दी संभालेंगे Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी संभालेंगी ये जिम्मेदारी?

नंबर मिलने के बाद मनीषा रानी ने उन्हें अपनी कुछ डांस वीडियो भेजी थी। बिग बॉस ओटीटी 2 की एक्स कंटेस्टेंट ने उस इंसिडेंट के बारे में याद करते हुए कहा, "हम एक बार बिहार में थे, तो उस टाइम पर उसका फोन आया और उसने हमसे कहा कि तुमको कलर्स पे नहीं जाना है, बिग बॉस नहीं करना है, घर जाकर बैठ गयी हो, तुम अभी मुंबई आजाओ"। मनीषा रानी ने बताया कि जब उन्हें ऐसा कहा गया तो वह स्पेशली टिकट निकालकर मुंबई आईं।

मनीषा रानी को कास्टिंग डायरेक्टर ने बुलाया था घर

मनीषा रानी ने उस कास्टिंग काउच की घटना को याद करते हुए कहा,

"वह हमें अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए कहता था, जिसकी वजह से मुझे थोड़ा संदेह हुआ। एक बार तो उसने मुझे रात को 3 बजे फोन करके बोला कि हमारे घर आ जाओ। तो हमने कहा कि हम घर तो नहीं आएंगे"।

मनीषा रानी ने बताया कि ये सुनकर वो शख्स उनपर खूब चिल्लाया और उनके बारे में काफी नेगेटिव बातें कही, जिसे सुनकर वह रो पड़ी। मनीषा रानी ने अपनी बातचीत को अंत करते हुए कहा कि अंत में मुझे यही समझ आया कि कोई किसी की मदद नहीं करता, जिसमें टैलेंट होता है उसे रास्ता मिल ही जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 3 में मेंटर बनकर नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani ने शेयर की डायरेक्टर Vivek Agnihotri संग तस्वीर, बॉलीवुड में करने वाली हैं एंट्री?