Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani-Tony Kakkar: 'हम जिस चीज से बच रहे थे वही दिख गई', टोनी कक्कड़ को डेट करने पर मनीषा ने तोड़ी चुप्पी

Manisha Rani-Tony Kakkar बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आईं मनीषा रानी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हालांकि जब से वह शो से बाहर आईं हैं तब से लगातार टोनी कक्कड़ संग उनके अफेयर की खबरें जोरों पर हैं। अब हाल ही में मनीषा रानी ने सिंगर टोनी कक्कड़ को डेट करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
Manisha Rani Refused Dating Rumours With Tony Kakkar । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani-Tony Kakkar Dating rumours: बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट मनीषा रानी जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तब से वह कभी अभिषेक मल्हान के साथ दोस्ती को लेकर, तो कभी अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

बीते दिनों मनीषा को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

डेटिंग रूमर्स की इस चिंगारी को भड़काने का काम टोनी की बहन नेहा कक्कड़ ने किया, जहां उन्होंने एक फोटो पर कमेंट करते हुए 'टोनीशा' लिखा। अब हाल ही में एक खास बातचीत में मनीषा रानी ने टोनी कक्कड़ को डेट करने पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

टोनी कक्कड़ को डेट करने पर मनीषा रानी ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में मनीषा रानी ने ई-टाइम्स से खास बातचीत करते हुए टोनी कक्कड़ से अपने अफेयर की खबरों को गलत बताया है। बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकंड रनरअप ने खास बातचीत में कहा,

टोनी कक्कड़ मेरे लिए चॉकले  ट और फूल लेकर आए थे। दरअसल, जिस दिन हम मिले, उससे एक दिन पहले ही मैं और मेरे पिता टोनी जी से मिले थे और मैंने उन्हें चॉकलेट दी थी। वह मेरे फेवरेट हैं और मैं उनसे पहली बार मिल रही थी, इसलिए मैं चॉकलेट लेकर गई थी। क्योंकि मैंने उन्हें दी थी, तो उन्होंने भी बदले में मुझे एक दोस्त की तरह चॉकलेट और फूल दिए, लेकिन जब हम बाहर आने लगे, तो मीडिया वहां पर पहुंच गई, जिससे हम थोड़ा घबरा गए, क्योंकि हमें लगा इसे लोग दूसरी तरह से समझेंगे।

नेहा कक्कड़ के टीज करने पर मनीषा ने कही ये बात

मनीषा रानी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नेहा कक्कड़ के टीज करने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, "मेरी बहन ने भी मुझे यही कहा कि अगर तुम सिर्फ दोस्त हो, तो तुम्हें फूल और चॉकलेट छुपाने की जरुरत नहीं है। दोस्त भी एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं। उस समय सच में हम घबरा गए थे और दिमाग काम नहीं किया।

View this post on Instagram

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

हम सिर्फ अब तक दो बार ही मिले हैं और सिर्फ दोस्त हैं। लेकिन मीडिया में चल रहा है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हम जिस चीज से बच रहे थे, वो ही हाइलाइट हो गया।

हम साथ में बस काम कर रहे हैं, जिस पर मैं अभी बात नहीं कर सकती"। आपको बता दें कि मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ जल्द ही एक गाने में साथ नजर आने वाले हैं।