Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'झलक दिखला जा 11' की अनफेयर विनर कहलाने पर फूटा Manisha Rani का गुस्सा, ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं मनीषा रानी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। झलक दिखला जा 11 जीतने के बाद मनीषा को इंडस्ट्री के कई लोगों से बधाईयां मिली हैं। फैंस ने भी एक्ट्रेस को भर-भरकर बधाई दी है। इस बीच कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया है। मनीषा ने अब ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 05 Mar 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' की ट्रॉफी के साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिहार की मनीषा रानी (Manisha Rani) ने 'झलक दिखला जा 11' जीतकर इतिहास रच दिया है। सोशल मीडिया पर हर ओर उनके ही चर्चे हैं। फैंस से लेकर सिलेब्रिटी तक, मनीषा रानी को जीत की बधाई दे रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें डिजर्विंग विनर नहीं मानते हैं। 

मनीषा रानी को बताया अनडिजर्विंग विनर

मनीषा रानी ने लाखों वोट हासिल कर अपने कॉम्पटीटर्स को कड़ी टक्कर दी और 'झलक...' की ट्रॉफी अपने नाम की। उन्होंने शो से अपनी जर्नी का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पर्दे के पीछे का नजारा दिखाया था। अब जब मनीषा 'झलक दिखला जा 11' जीत चुकी हैं, तो उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। लेकिन वह भी चुप रहने वालों में से नहीं। उन्होंने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ट्रोल्स को मनीषा ने दिया ये जवाब

इंडिया टुडे संग बातचीत में मनीषा ने कहा कि उन्हें परफॉर्म करने के लिए बहुत कम मौके मिले थे, क्योंकि वह वाइल्ड कार्ड थीं।

उन्होंने कहा, ''जब मैंने पहली बार परफॉर्म किया, तब मैंने 10 में से 8 स्कोर किया, जबकि मुझे 10 मिल सकते थे अगर मैंने और अच्छे से परफॉर्म किया होता। जब मेरी एंट्री हुई, तब पहले से मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स पहले से खुद में धुरंधर थे और अपनी स्किल्स पर काम कर चुके थे। लेकिन मेरे ऊपर खुद को प्रूव करने का प्रेशर था। इसलिए हर हफ्ते हम कुछ नया ट्राई करते थे, ताकि कम टाइम में ज्यादा से ज्यादा अच्छी परफॉर्मेंस हम दे सकें।''

'झलक ने दी मेरे टैलेंट को इज्जत'

शो के एक प्रोमो के दौरान मनीषा ने कहा था कि 'झलक' ने उनके टैलेंट को इज्जत दी। इसी बात को आधार बनाते हुए मनीषा ने कहा कि उन्होंने अपनी जर्नी डांस से शुरू की थी, लेकिन इस स्टेज ने मुझे बहुत इज्जत दी। परफॉर्म करने के बहुत सारे तरीके होते हैं, लेकिन हर कोई आपको एक तरह से नहीं देखेगा। लड़कियों का अक्सर डांस के नाम पर मजाक बनाया जाता है। ये पहली बार था, जब मैंने महसूस किया कि मेरे टैलेंट को कद्र मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani के 'झलक दिखला जा 11' जीतने पर बोले शिव ठाकरे, 'जिसके हाथ में ज्यादा पैसा, वो डिजर्विंग...'