Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani खोलने जा रही हैं चाय की दुकान? एक्ट्रेस ने बताया नहीं मिले 'झलक दिखला जा 11' में जीत के पैसे

रियलिटी शो की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकीं Manisha Rani सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। एक्ट्रेस के बोलने का अंदाज उनकी कॉमेडी लोगों को काफी पसंद आती है। इसी के जरिये मनीषा ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम की लेकिन अब इससे जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Apr 2024 08:10 AM (IST)
Hero Image
झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लाखों दिलों की धड़कन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और रियलिटी शो का चर्चित चेहरा मनीषा रानी (Manisha Rani) अपनी बातों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अर्श से फर्श तक का सफर तय किया है। अपने टैलेंट के दम पर बिहार से मुंबई की मायानगरी तक आने वालीं मनीषा ने 'झलक दिखला जा 11' में स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस देकर ट्रॉफी जीतने तक अपनी शो में अपनी जगह बनाई थी।

रियलिटी शो मनीषा ने दिखाया था दम

मनीषा आज लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में एंट्री की और यहां अपने ठुमकों से धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंदा को कड़ी टक्कर दी।

मनीषा रानी ने शेयर किया नया व्लॉग

मनीषा रानी अक्सर अपनी डेली रूटीन के बारे में बताते हुए एक व्लॉग जरूर अपडेट करती हैं। पिछली बार उन्होंने बिहार में प्रॉपर्टी खरीदने की बात बताई थी। अब करीब 10 दिन बाद नए व्लॉग में उन्होंने दोस्त ठगेश के साथ कुछ मस्ती और सुकून भरे पल बिताने के साथ ही एक शॉकिंग खुलासा किया है।

'झलक...' की प्राइज मनी पर बोलीं मनीषा रानी

अपने हालिया व्लॉग में मनीषा रानी ने खुलासा किया है कि उन्हें 'झलक दिखला जा 11' से अपनी जीत की रकम नहीं मिली है। व्लॉग में दोस्त महेश केशवाला, जो 'ठगेश' के नाम से फेमस हैं, उनके साथ मनीषा ने बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा किया। दोनों ने मजाक में एक चाय की दुकान खोलने का फैसला किया और मनीषा ने कहा कि ठगेश इस दुकान को चलाएगा।

नहीं मिली जीत की रकम

मजाकिया लहजे में ठगेश, मनीषा से कहते हैं कि उन्होंने 'झलक दिखला जा 11' जीता है और उन्हें ही ये दुकान खोलनी चाहिए। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें जीत की रकम अभी तक नहीं मिली। उन्होंने आगे कहा, 'आधा काट लेंगे वो लोग।'

मनीषा ने जीती थी इतनी रकम

बता दें कि 'झलक दिखला जा 11' में मनीषा रानी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली थी। उन्हें विनर के तौर पर चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 30 लाख की प्राइज मनी देने का भी एलान किया गया था।

यह भी पढ़ें: जब Akshay Kumar के लिए सिरदर्द बन गया था ये फोटो, कहीं नहीं मिलता था काम, देखते ही हो जाते थे रिजेक्ट