Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विनर बनते ही Manisha Rani ने दिखाया 'झलक दिखला जा 11' का अनदेखा नजारा, कहा- सब कुछ सपने जैसा लग रहा है

सोशल मीडिया सेंसेशन Manisha Rani ने झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। महीनों की मेहनत के बाद एक्ट्रेस ने इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। मनीषा के जीतने पर उनके फैंस में खुशी का माहौल है। वहीं सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने भी उन्हें बधाई दी है। ट्रॉफी जीतने के बाद मनीषा ने झलक... के कुछ मोमेंट्स शेयर किए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
'झलक दिखला जा 11' विनर मनीषा रानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। महीनों से फैंस को जिसका इंतजार था, वह नाम आखिरकार घोषित कर दिया गया। मनीषा रानी (Manisha Rani) 'झलक दिखला जा 11' की विनर बन गई हैं। उन्हें जिताने के लिए फैंस ने जमकर वोटिंग की। शुरुआत से लेकर अब तक मनीषा रानी ने जितने भी परफॉर्मेंस दिए, उसके लिए उन्हें हमेशा तारीफ ही मिलती रही।

मनीषा रानी को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 30 लाख की प्राइज मनी भी मिली है। वहीं, यह शो जीतने के बाद उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। मनीषा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इसी के साथ अपने व्लॉग में मनीषा ने 'झलक दिखला जा 11' की कुछ मेमोरीज और पर्दे के पीछे की कहानी शेयर की। मनीषा ने 'झलक...' से अपने डांस रिहर्सल से लेकर स्टेज पर फाइनल परफॉर्मेंस देने तक, सब कुछ अपने व्लॉग में दिखाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

मनीषा ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

व्लॉग में मनीषा ने डांस रिहर्सल का वीडियो दिखाया कि कैसे एक गाने पर परफॉर्म करने के लिए घंटों प्रैक्टिस करनी होती थी। चोट लगने पर वहां डॉक्टर भी मौजूद होते थे। उन्होंने सेट पर होस्ट ऋतविक धनजानी के साथ की गई मस्ती का भी वीडियो शेयर किया। मनीषा और ऋतविक की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री देख लोगों की हंसी छूट गई है।

'सब कुछ सपने जैसा लग रहा'

इस वीडियो के अंत में मनीषा रानी एक बार फिर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ये सब सच है। सब कुछ एक सपने जैसा लग रहा है। उनके लिए डेढ़-डेढ़ लाख वोटिंग एक दिन में आई। एक्ट्रेस ने सभी को उन्हें इतना प्यार करने के लिए थैंक्यू कहा।

यह भी पढ़ें: आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे...' लेडीलव राधिका के साथ अनंत ने किया किलर डांस, रोमांटिक केमेस्ट्री ने लूटी वाहवाही