Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani-Abhishek Malhan: फिर साथ आए अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी, फोटो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Manisha Rani-Abhishek Malhan बिग बॉस ओटीटी 2 से घर-घर में फेस हुए मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की दोस्ती फैंस के बीच काफी फेमस है। इनके बीच की बॉन्डिंग फैंस को पसंद आती है। शो खत्म होने के बाद भी इनका बॉन्ड टूटा नहीं है। हाल ही में मनीषा ने अभिषेक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें इनकी क्यूट केमेस्ट्री के फैंस एक बार फिर कायल हो गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 09 Sep 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani and Abhishek Malhan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बहुत सारे रिलेशन बने। किसी के बीच रोमांस की पंखुड़ियां फूटीं तो किसी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। इस शो में अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी (Manisha Rani) के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। उनकी बॉन्डिंग और केमेस्ट्री लोगों को काफी प्रभावित करती थी। शो के आखिरी एपिसोड तक इनकी दोस्ती बनी रही। वहीं, शो खत्म होने के बाद भी मनीषा और अभिषेक की एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग कम या खत्म नहीं हुई है।

मनीषा रानी ने शेयर की अभिषेक मल्हान के साथ फोटो

बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होने के बाद सभी अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं। मनीषा रानी का हाल ही में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ, वहीं अभिषेक ने भी जिया शंकर के साथ खुद का एल्बम लॉन्च किया। मनीषा और अभिषेक को उनके फैंस 'अभिशा' हैशटैग से पुकारते हैं। बहरहाल, इन दोनों ने अपने फैंस का दिल खुश करने के लिए उनके लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक बार फिर इनकी क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

मनीषा और अभिषेक की दिखी क्यूट केमेस्ट्री

इन तस्वीरों में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। जहां मनीषा ने हमेशा की तरह इंडियन अटायर में अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट की, वहीं अभिषेक ने कैजुअल लुक में फोटो क्लिक कराई। फोटो में इनकी जोड़ी फैंस को बहुत क्यूट लग रही है। मनीषा ने इन तस्वीरों को 'अभिशा' कैप्शन के साथ शेयर किया है।

फैंस ने कही ये बात

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने भर-भरकर इनकी तारीफ की है। टोनी कक्कड़ ने 'क्यूट' कमेंट किया है।

एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें साथ देखकर दिल को सुकून मिला।'