Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani Photo: मनीषा रानी ने शेयर किया 'जमना पार' गाने का हॉट लुक, टोनी कक्कड़ ने दिया गजब रिएक्शन

Manisha Rani look बिग बॉस के ओटीटी सीजन 2 से अपनी पहचान बना चुकी मनीषा रानी जल्द ही टोनी कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उनके इस वीडियो का पोस्टर जारी हुआ था और अब मनीषा ने अपना लुक शेयर करके लोगों से उसके बारे में कमेंट करने को कहा है। उनके इस लुक पर टोनी कक्कड़ ने भी रिएक्शन दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 04 Sep 2023 06:54 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी ने शेयर किया लुक (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani Song: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' से अपनी एक अलग पहचान बना चुकी मनीषा रानी (Manisha Rani) ने इंस्टाग्राम पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का लुक शेयर किया है। इस नए म्यूजिक वीडियो में मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) दोनों साथ दिखाई देने वाले हैं। कुछ समय पहले ही इस वीडियो की पहली झलक भी शेयर की गई थी।

मनीषा रानी ने शेयर किया लुक

मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर आज यानी 4 सितंबर को अपने नए म्यूजिक वीडियो 'जमना पार' (Jamna Paar) का लुक शेयर किया है। इस लुक में उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही, कैप्शन में लिखा 'जमना पार के लिए दो दिन बचे हैं। क्या आप लोग उत्साहित हैं। आपको यह लुक कैसा लगा। मुझे कमेंट करके बताएं।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

टोनी कक्कड़ ने किया कमेंट

उनके इस लुक पर यूजर के साथ-साथ टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है। टोनी ने कमेंट करते हुए लिखा 'सैयां बैठे जमना पार'। वहीं, कुछ यूजर ने भी कमेंट करते हुए उनके लुक की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा 'कितनी प्यारी लग रही हो आप'। एक अन्य ने लिखा 'जलवा है मनीषा रानी का'।

दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है पोस्टर

दोनों के म्यूजिक वीडियो का पोस्टर भी दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में मनीषा, टोनी की गोद में बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। बता दें कि टोनी और मनीषा का 'जमना पार' ये म्यूजिक वीडियो 6 सितंबर को आउट होने वाला है।

दोनों की उड़ी थी डेट करने की खबरें

पिछले दिनों मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। जैसे ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तो फैंस ने ये कयास लगाने शुरु कर दिए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने भी एक फोटो को शेयर करते हुए कमेंट में 'टोनीशा' लिखा।

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आईं मनीषा के चुलबुले व्यक्तित्व ने बिग बॉस के घर से लेकर बाहर तक हर किसी का दिल जीत लिया।