Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 11 की जीत के बाद Manisha Rani ने किया पहला पोस्ट, इसे दिया विजेता बनने का श्रेय

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सेकंड रनर-अप रहीं Manisha Rani ने आखिरकार डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वाइल्ड कार्ड से एंट्री मारने वाली मनीषा ने अपने डांस से फैंस को इतना इंप्रेस कर दिया कि सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। सोशल मीडिया पर मनीषा ने जीत के बाद पहला पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 03 Mar 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी ने जीत के बाद किया पहला पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) को अपना विजेता मिल गया है। मनीषा रानी (Manisha Rani) ने अपने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर सीजन का खिताब अपने नाम किया। शो के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनर बना है। जीत के बाद मनीषा सातवें आसमान पर हैं।

मनीषा रानी को सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) से पॉपुलैरिटी मिली। भले ही वह शो की विजेता नहीं बन पाई थीं और सिर्फ सेकंड रनर-अप बनकर संतोष करना पड़ा था, लेकिन अब आखिरकार उनका ये सपना भी पूरा हो गया है।

मनीषा रानी ने जीत के बाद किया पोस्ट

2 मार्च 2024 को हुए झलक दिखला जा 11 के ग्रैंड फिनाले में विनर की अनाउंसमेंट हुई और मनीषा रानी ने खिताब अपने नाम किया। शो की विजेता बनने के बाद मनीषा ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया और जीत का श्रेय किसी और को दिया। एक्ट्रेस ने ग्रैंड फिनाले से ट्रॉफी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन ने अपने दिल की बात कही है।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11 की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने 'छैय्या छैय्या' पर किया डांस, अंकिता-विक्की भी आए नजर

इसे जीत का दिया श्रेय

मनीषा रानी ने अपनी जीत का श्रेय फैंस को दिया है। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "सपने सच होते हैं। आज शब्द कम हैं आपकी तारीफ में। बिहार के छोटे गांव से आई एक छोटी सी लड़की ने बड़े सपने देखे। और उस सपने को पूरा करने के लिए पूरा हिंदुस्तान साथ आ गया। शुक्रिया उन सब को जिन्होंने मुझे झलक की जर्नी में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी भी हाथ में दिलवाई, सिर्फ यही कहूंगी।"

मनीषा रानी ने आगे लिखा, "आप की तारीफ में क्या कहें। आप हमारी जान बन गए। मैं बहुत खुश हूं। कड़ी मेहनत के बाद आज मैं एक बेबी की तरह सोने जा रही हूं और यह सिर्फ मेरे फैंस की वजह से हो पाया है। परिवार। बहुत धन्य हूं।"

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी ने मनाया जीत का जश्न! 'झलक...' के जजेस के साथ की पार्टी, वायरल हुई ये फोटो