Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha Rani-Tony Kakkar: टोनी कक्कड़ संग रोमांटिक हुईं मनीषा रानी, देखकर नेहा कक्कड़ ने दे डाला ऐसा रिएक्शन

Manisha Rani-Tony Kakkar Song Tu Duniya Meri बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकंड रनर-अप मनीषा रानी की टोनी कक्कड़ के साथ जोड़ी को काफी पसंद किया गया। अब उनका म्यूजिक वीडियो चर्चा में है। बिग बॉस से निकलते ही मनीषा ने टोनी के म्यूजिक वीडियो के लिए शूट शुरू कर दी थी। अब इसकी पहली झलक भी सामने आ गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 28 Aug 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
टोनी के प्यार में खोईं Manisha Rani। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Rani-Tony Kakkar Song Tu Duniya Meri: मनीषा रानी 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद स्टार बन गई हैं। 'एंटरटेनमेंट क्वीन' ने अपने मजाक-मस्ती और गेम से लाखों दिलों को जीता। बिग बॉस से निकलने के बाद मनीषा की किस्मत भी चमक गई है।

मनीषा के आगामी म्यूजिक वीडियो की पहली झलक सामने आई है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी को बिग बॉस के कॉन्सर्ट में जब से रोमांस करते देखा गया, तब से फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके नाम का हैशटैग 'टोनीशा' भी बन गया है।

शो में ही टोनी ने खुलासा किया था कि वह मनीषा के साथ एक म्यूजिक वीडियो करेंगे और अब आखिरकार जल्द ही उनका म्यूजिक वीडियो आने वाला है। टोनी और मनीषा ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई है।

टोनी कक्कड़-मनीषा रानी का म्यूजिक वीडियो

टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का एक क्लिप शेयर किया है। वीडियो में टोनी और मनीषा को अलग-अलग पोज में मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। कहीं दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं तो कहीं वे एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

मनीषा और टोनी की केमिस्ट्री लाजवाब है। वीडियो के बैकग्राउंड में टोनी ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'तू दुनिया मेरी' (Tu Duniya Meri) लगाया है। दोनों की केमिस्ट्री के साथ गाना जच रहा है।

नेहा ने टोनीशा के रोमांस पर किया ये कमेंट

टोनी कक्कड़ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "टोनीशा जल्द ही आ रहा है।" मनीषा और टोनी का ये रोमांटिक वीडियो देख नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने लिखा है, 'Awwwww, टोनीशा।'

नेहा ही नहीं, उनके टोनीशा फैंस भी दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स को अपने प्यार से भर दिया है। अब तक इस पोस्ट को एक मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस उनके म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।