Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस ओटीटी 2 से निकलते ही Abhishek Malhan से मिलने पहुंचीं मनीषा रानी, बोलीं- मेरे लिए हमेशा तू ही विनर

Manisha Rani-Abhishek Malhan बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दोस्ती काफी ज्यादा चर्चा में रही। इनकी आपसी बॉन्डिंग किसी भी बात पर काफी अच्छी रही। दोनों ने हमेशा एक दूसरे को समझते हुए एक दूसरे को सपोर्ट किया। हालांकि इनकी फ्रेंडशिप सिर्फ शो तक ही सीमित नहीं रही। शो से निकलने के बाद भी मनीषा ने अभिषेक से हॉस्पिटल में मुलाकात की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 16 Aug 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Abhishek Malhan and Manisha Rani from Hospital

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) की तबीयत बिगड़ गई, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटलाइज होना पड़ा। अभिषेक, बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाए, लेकिन पूरे देश का दिल जरूर जीत लिया। वह शुरू से अपने गेम प्लान को लेकर चर्चा में बने हुए थे।

मनीषा रानी (Manisha Rani) से उनकी दोस्ती भी शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट रही। फैंस को दोनों के बीच की अंडरस्टैडिंग काफी पसंद आई।

अभिषेक से मिलने पहुंची मनीषा रानी

मनीषा और अभिषेक की दोस्ती सिर्फ शो तक सीमित नहीं थी। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के खत्म होने के बाद भी मनीषा ने अभिषेक संग अपनी दोस्ती जारी रखी है। वह फुकरा इंसान से मिलने अस्पताल पहुंचीं। यहां पहुंचते ही उन्होंने अभिषेक को गले लगाया और उनका हालचाल लिया।

अभिषेक भी मनीषा को देखते ही खुशी से फूले नहीं समाए। मनीषा ने अभिषेक के पिता के पैर छुए और गले भी लगीं। रियलिटी शो से शरू हुई इनकी दोस्ती का यह आलम देख फैंस ने एक बार फिर दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ की है।

'पूरे इंडिया का दिल जीत लिया'

इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए मनीषा ने अभिषेक के लिए एक स्वीट मेसेज भी लिखा। उन्होंने फुकरा इंसान को बिग बॉस ओटीटी 2 का हीरो बताते हुए लिखा, ''तूने भले ही ट्रॉफी नहीं जीता हो, लेकिन तूने पूरे इंडिया का दिल जीता है। और मेरे लिए तू हमेशा से विनर रहा है।''

उन्होंने आगे लिखा, ''बिग बॉस ने मुझे बहुत कुछ दिया। उस में से खास तेरे जैसे दोस्त मिला मुझे। अगर इस सीजन में तू नहीं होता, तो मेरी जर्नी बहुत मुश्किल होती शायद। उम्मीद है हमारी दोस्ती हमेशा ऐसे ही रहेगी।''

क्या हुआ अभिषेक को?

ग्रैंड फिनाले से एक रात पहले ही अभिषेक मल्हान की तबीयत बिगड़ गई। बदन दर्द और वीकनेस की वजह से उन्हें कमजोर महसूस होने लगी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। उनकी गैर मौजूदगी में उनके भाई ट्रिगर्ड इंसान यानी कि निश्चय मल्हान (Nischay Malhan) ने उनका पब्लिसिटी के लिए जी तोड़ मेहनत की। फैंस ने भी अभिषेक के लिए भर-भरकर वोटिंग की। अभिषेक को टोटल वोट्स 600,98,365 मिले थे। जबकि, एल्विश यादव (Elvish Yadav) को 800,99,975 वोट्स मिले।