Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस 17' के बाद Abhishek Kumar की बाहों में दिखीं Mannara Chopra, चंडीगढ़ से दोनों की तस्वीरें हुईं वायरल

अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप रहे हैं। बिग बॉस के बाद दोनों की पहली मुलाकात हुई और उनकी साथ में फोटोज वायरल हो रही हैं। तस्वीरें देख लोग मान रहे हैं कि शायद दोनों एक साथ काम करने वाले हैं। उनकी तस्वीरों ने फैंस को खुश कर दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 04 Feb 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
क्या एक साथ प्रोजेक्ट कर रहे मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mannara Chopra and Abhishek Kumar Photos: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' खत्म हो गया है। शो की ट्रॉफी जहां मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ले गए, वहीं फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा रहे।  

शो खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा (Abhishek Kumar and Mannara Chopra in Chandigarh) पहली बार मिले और वो भी चंडीगढ़ में। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों साथ में काम तो नहीं कर रहे हैं।

अभिषेक और मनारा साथ में कर रहे कोई प्रोजेक्ट?

सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो चंडीगढ़ की हैं। एक फोटो में दोनों एक साथ फोटोज क्लिक करा रहे हैं। इस दौरान मनारा, अभिषेक की बाहों में नजर आईं। दूसरी फोटो में दोनों सड़क किनारे गुफ्तगू करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मनारा और अभिषेक की ये तस्वीरें किसी नए प्रोजेक्ट की ओर इशारा कर रही हैं। मनारा डेनिम जींस, व्हाइट शर्ट और ब्लैक हाफ स्वेटर में स्टनिंग लग रही हैं, वहीं अभिषेक ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें देख फैंस भी बेहद खुश हैं। एक यूजर ने कहा, "दोनों को साथ देख मैं बहुत खुश हूं।" एक और ने लिखा, ""

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar: 'मुझे ईशा चाहिए...', Bigg Boss 17 से निकलने के बाद अभिषेक कुमार का मेंटल ट्रॉमा पर छलका दर्द

बिग बॉस में मनारा-अभिषेक का खट्टा-मीठा रिश्ता

सलमान खान के शो में मनारा चोपड़ा का अभिषेक कुमार के साथ रिश्ता खट्टा-मीठा रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती भी देखी गई है और दुश्मनी भी। शो में उनके बीच कई बार गंदी लड़ाई हुई है। अभिषेक ने मुनव्वर और मनारा का नाम जोड़कर उन्हें खूब चिढ़ाया भी। फिनाले वीक में दोनों के बीच का बॉन्ड काफी सुधर गया था। अब दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 खत्म होते ही बदले Mannara Chopra के तेवर, Munawar Faruqui के सवाल पर मीडिया को दिया ऐसा जवाब