Move to Jagran APP

Mannara Chopra ने मुंबई की पहली बारिश में किया डांस, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सब परेशान हैं और इनको...

बिग बॉस 16 फेम मनारा चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने रियलिटी शो में बेहतरीन गेम खेलकर टॉप 3 में अपनी जगह बनाई। अब सोमवार को मनारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर मुंबई की पहली बारिश में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Tue, 14 May 2024 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 04:41 PM (IST)
बिग बॉस फेम मनारा चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 17 के बाद से मनारा चोपड़ा अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। घर से बाहर आने के बाद वह अभिषेक कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मुंबई की पहली बारिश में डांस करते हुए नजर आईं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। चलिए जानते हैं आखिर क्यों डांस करने पर मनारा हुईं ट्रोल।

बालकनी में डांस करती दिखीं मनारा

मनारा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में वह अपनी बालकनी में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मनारा ब्लैक पैंट और पिंक टॉप पहने मुंबई की पहली बारिश का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि शूटिंग के दिन के बीच पहली बारिश का आनंद ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra: बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी नहीं बदली कुछ लोगों की हरकतें, मनारा चोपड़ा ने लगाए इल्जाम

हालांकि, मनारा चोपड़ा का यह वीडियो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। इसकी वजह थी मुंबई में आए अंधी-तूफान और बारिश से शहर में हुई तबाही। दरअसल, कल मुंबई में इस पहली बारिश और आंधी-तूफान से कई चीजों को नुकसान हुआ और कुछ लोगों की मौत भी हुई। ऐसे में मनारा का यह डांस लोगों को पसंद नहीं आया।

मनारा पर फूटा लोगों का गुस्सा

मनारा का वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा कि इनकी ओवरएक्टिंग कभी खत्म नहीं होती। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि यहां सब परेशान हैं और इनको डांस करना है।

बता दें कि सिर्फ मनारा ही नहीं, बल्कि अंकिता लोखंडे ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें भी काफी ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से Mannara Chopra की रहती है अनबन? 'बिग बॉस' में नाम न लेने की थी ये वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.