Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Jain को मैसेज करने से झिझक रही हैं Mannara Chopra, Ankita Lokhande के लिए कही ये बड़ी बात

बिग बॉस 17 के बाद इसके कंटेस्टेंट इंटरव्यू दे रहे हैं और अपने तीन महीने के अनुभव को बाहर आकर सबके साथ शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को लेकर बात की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वो विक्की को मैसेज करने से झिझक रही हैं। उन्होंने अंकिता के बारे में भी बात की।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 04 Feb 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
विक्की को मैसेज करने में लग रहा डर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 को खत्म हुए काफी समय हो गया है। ऐसे में अब इसके कंटेस्टेंट घर से बाहर आने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई पार्टी कर रहा है, तो कोई इंटरव्यू दे रहा है। अब हाल ही में बिग बॉस 17 की दूसरी रनर अप रहीं मनारा चोपड़ा सुर्खियों में बनी हुई हैं।

अब मनारा ने एक इंटरव्यू में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि वो विक्की जैन को मैसेज करने से झिझक रही हैं, क्योंकि अंकिता ने एक बार उन्हें उनके बीच समस्याएं पैदा करने के लिए डांटा था। सिर्फ इतना ही नहीं, अंकिता ने विक्की जैन के साथ मनारा की दोस्ती और क्लोजनेस पर भी सवाल उठाए थे।

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के बाद Abhishek Kumar की बाहों में दिखीं Mannara Chopra, चंडीगढ़ से दोनों की तस्वीरें हुईं वायरल

विक्की को मैसेज करने में लग रहा डर

मनारा चोपड़ा ने हाल ही में, सिद्धार्थ कन्नन के साथ बिग बॉस 17 और इसके कंटेस्टेंट के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान मनारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी दोस्ती बहुत नार्मल थी, लेकिन अगर किसी को कोई समस्या है और वे मुझे इसके बारे में बता भी नहीं रहे हैं, तो मुझे कैसे पता चलेगा कि कोई समस्या है। मैं बहुत उलझन में थी। अगर दो बातूनी लोग आपस में बातचीत करें, तो वे बातें करते रहेंगे। इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या हुआ'।

अंकिता ने लगाए थे आरोप

मन्नारा ने एक घटना को याद किया जब अंकिता ने उन्हें डांटा था और उन पर मैरिड लाइफ में समस्याएं पैदा करने का आरोप लगाया था। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय उन्हें 'शर्मिंदा' महसूस हुआ था और इसलिए वह निश्चित नहीं थीं कि उन्हें विक्की को मैसेज भेजना चाहिए या नहीं।

मनारा ने कहा, 'मैं उसे मैसेज नहीं करूंगी, क्योंकि विक्की जानता है कि मैं झिझक रही हूं। एक बार अंकिता ने मुझे उन दोनों के बीच समस्याएं पैदा करने के लिए डांटा था और मैं हैरान रह गई थी। इसके बाद विक्की मुझे खुश करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मैंने शर्म महसूस होने के कारण उससे बात करने से इनकार कर दिया। वह जानता है कि वास्तविक जीवन में चीजें ऐसी ही होंगी, इसलिए मेरा उससे संपर्क करना अच्छा नहीं लगेगा। अगर वे संपर्क में रहना चाहते हैं, तो मुझे खुशी होगी'।

यह भी पढ़ें: Pooja Bhatt से मिलने के लिए बेकरार हैं Mannara Chopra, खास नोट लिख बांधे तारीफों के पुल