Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine Day 2024: मनारा चोपड़ा को मिला अपना वैलेंटाइन, इस सेलिब्रिटी के साथ जमकर दिया पोज, वीडियो वायरल

Valentine Day 2024 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में मनारा चोपड़ा की मुनव्वर फारुकी के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखी गई। हालांकि इनकी बात दोस्ती से ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी। वहीं शो खत्म होने के बाद मनारा का अभिषेक कुमार के साथ म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है। इस एल्बम को प्रमोट करने के साथ ही मनारा ने अपने वैलेंटाइन का खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Feb 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
मनारा चोपड़ा (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) की शुरुआत हो चुकी है। आज के दिन सभी एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं। 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का हाल ही में रोमाेंटिक म्यूजिक एल्बम 'सांवरे' रिलीज हुआ, जिसमें वह अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)  के साथ रोमांस करती देखी जा सकती हैं। मनारा इस एल्बम को जमकर प्रमोट कर रही हैं। साथ ही वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने अपने वैलेंटाइन का खुलासा किया है। 

मनारा ने करवाई अपने वैलेंटाइन से मुलाकात

बिग बॉस हाउस में अपनी स्वीटनेस और बबली नेचर के चलते मनारा लाइमलाइट में बनी रहीं। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हालांकि, ये बॉन्डिंग दोस्ती के आगे नहीं बढ़ सकी। वहीं, अब मनारा का अभिषेक कुमार के साथ रोमांटिक वीडियो सामने आया है, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

भारती सिंह के साथ किया पॉडकास्ट

हाल ही में मनारा कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के पॉडकास्ट में पहुंचीं। यहां इंटरव्यू के बाद उन्होंने पैपराजी को अपने वैलेंटाइन से मिलवाया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पॉडकास्ट खत्म होने के बाद हर्ष और भारती के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि भारती उनकी वैलेंटाइन हैं। इस दौरान भारती के साथ पॉडकास्ट करना अच्छा लगा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पॉडकास्ट के लिए मनारा ने रेड कलर की पैंट और इसी कलर के जैकेट वाला आउटफिट पहना, जिसमें वह काफी जंच रही थीं। वहीं, फैंस ने मनारा की खूबसूरती की तारीफ करने के साथ ही अभिषेक और उनकी जोड़ी की भी तारीफ की।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui: हिना खान संग नैन मटक्का करते दिखे मुनव्वर फारुकी, कोलकाता से वायरल हुईं ये तस्वीरें