Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra बनेंगी सलमान खान की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी की हीरोइन? पहले भी स्क्रीन स्पेस कर चुकी हैं शेयर

Mannara Chopra सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। अपनी शानदार वाइब से मनारा चोपड़ा ने अपने फैंस का दिल बखूबी जीता। अब हाल ही में ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस 17 खत्म होते ही शो के होस्ट सलमान खान ने अपनी सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी ऑफर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 30 Jan 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
Mannara Chopra बनेंगी सलमान खान की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी की हीरोइन? / photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में मनारा चोपड़ा की वाइब भले ही कुछ कंटेस्टेंट को न भायी हो, लेकिन बाहर दर्शकों को सलमान खान के घर में उनका सिंपल अंदाज काफी पसंद आया है। परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर के नाम से सलमान के शो में एंट्री करने वाली मनारा आज अपने व्यक्तित्व से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं।

यही वजह है कि शुरुआत में अपने साउथ दिल्ली एक्सेंट को लेकर हंसी का पात्र तक बन चुकीं मनारा ने अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय जैसे बड़े-बड़े टीवी सितारों को पछाड़ कर बिग बॉस 17 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई थी।

बिग बॉस 17 उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ है, जिसने एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक लंबे समय के बाद उन्हें बॉलीवुड की बड़ी फिल्म ऑफर हुई है। उन्हें बिग बॉस 17 के होस्ट सलमान खान ने अपनी फिल्म में हीरोइन बनने का ऑफर दिया है।

सलमान खान की इस बड़ी फ्रेंचाइजी की हीरोइन बनेंगी मनारा चोपड़ा?

मनारा चोपड़ा की वाइब फैंस के साथ-साथ बिग बॉस सीजन 17 में खुद बिग बॉस और शो के होस्ट सलमान खान को ही खूब भाई। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा के एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये दावा किया है कि 'जिद' एक्ट्रेस को सलमान खान ने अपनी सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक 'दबंग-4' ऑफर की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: घर में जिससे हुई Mannara Chopra की सबसे ज्यादा लड़ाई,उसे ही बोला- आई लव यू, बदले दिखे तेवर

हालांकि, इस पर खुद मनारा चोपड़ा को ये फिल्म ऑफर हुई है या नहीं, इस पर बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट और सलमान खान की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। इस खबर के सामने आने से उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कह रहे हैं कि अगर ये सच है, तो सल्लू भाई और मनारा की तो वाइब ही अलग होने वाली है।

सलमान खान के साथ पहले भी मनारा चोपड़ा ने किया है काम

आपको बता दें कि अगर मनारा चोपड़ा सलमान खान की 'दबंग-4' का हिस्सा बनती हैं, तो ये पहली बार नहीं होगा, जब एक्ट्रेस को सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिलेगा। इससे पहले भी मनारा चोपड़ा सलमान खान के एक एड शूट का हिस्सा बन चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mannara Chopra Fanpage 🧿 (@mannarachopra14)

दोनों ने साथ में कई सालों पहले एक स्कूटी एड किया था, जिसमें मनारा चोपड़ा एक सीन में दिखाई दी थीं। आपको बता दें कि मनारा चोपड़ा जब बिग बॉस के घर में आई थीं, तो दर्शकों को यही लगा था कि वह काफी बनावटी हैं, लेकिन जाते-जाते उन्होंने बता दिया कि वो असल जिन्दगी में भी ऐसी ही चुलबुली हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Grand Finale: सलमान खान के स्वैग से भरा होगा ग्रैंड फिनाले, ऑरी से लेकर अब्दू तक होंगे मस्ती में शामिल