Move to Jagran APP

'मैं किसी के साथ प्यार में हूं....', Mannara Chopra ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कह दी दिल में दबी बात

Mannara Chopra-Munawar Faruqui मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी दोनों ने बिग बॉस सीजन 17 में अपनी दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। सलमान खान के शो में मनारा मुनव्वर के लिए कई बार पजेसिव होते हुए भी दिखाई दीं। अब हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बताया कि वह स्टैंड अप कॉमेडियन के लिए क्या महसूस करती हैं और प्यार उनके लिए क्या है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 31 Jan 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
Mannara Chopra ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कह दी दिल में दबी बात/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा बिग बॉस सीजन 17 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। सलमान खान के शो में कभी उनके एक्सेंट को लेकर उनका मजाक उड़ा, तो कभी लड़कों के साथ उनकी दोस्ती ने सुर्खियां बटोरी। हालांकि, शुरुआत से लेकर अंत तक मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती खूब चर्चा में रही।

मनारा जब भी बिग बॉस में उदास हुईं तो मुनव्वर ने उन्हें समझाया, तो वहीं कई बार एक्ट्रेस स्टैंड अप कॉमेडियन के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी पजेसिव दिखीं।

कई कंटेस्टेंट को तो ये तक लगा कि मनारा चोपड़ा मुनव्वर फारुकी के प्यार में हैं। अब बिग बॉस खत्म होने के बाद पहली बार मनारा ने बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी के लिए अपने दबे जज्बात को व्यक्त किया है।

मनारा चोपड़ा ने बताया मुनव्वर के लिए क्या है उनकी फीलिंग

मनारा चोपड़ा ने फिनाले में अंकिता लोखंडे से बात करते हुए ये साफ किया था कि उन्हें मुनव्वर के लिए बहुत स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स हैं। अब हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनारा चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने साफ-साफ जाहिर किया कि वह सबके पसंदीदा खिलाड़ी के लिए क्या महसूस करती हैं। मनारा ने कहा,

"मेरी जो उनके लिए फीलिंग है, वो लाइक की है, उससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। आपने पूरा सीजन देखा है, तो ये जरूर देखा होगा कि अगर मैं अपने दोस्तों को इतना प्यार देती हूं, तो सोचिये अगर मैं किसी के साथ प्यार में हूं, तो कितनी ईमानदारी से मैं उसके साथ रहूंगी"।

मैं शो में बनाए गए रिश्तों में यकीन नहीं करती- मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं फ्लिंग्स पर बिल्कुल भी यकीन नहीं करती और न ही शो में प्यार का रिश्ता बनाने में यकीन करती हूं, क्योंकि मैं इन चीजों में बिल्कुल भी कम्फर्टेबल नहीं हूं"। मनारा चोपड़ा के इस बयान से कुछ फैंस बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के KISS वाले बयान पर भड़कीं मनारा चोपड़ा, कहा- 'उसे सबके सामने मांफी मांगनी होगी'

View this post on Instagram

A post shared by IB Showbiz (@ibshowbiz)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, "पर मनारा उस समय तो तुम्हारी फीलिंग कुछ और ही बता रही थी"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मनारा तुम कुछ भी बोल लो, लेकिन हमें सब पता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "मनारा एक अच्छा इंसान डिजर्व करती है, कोई 'वुमनाइजर' नहीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मुनव्वर को ये पता चले...', मनारा चोपड़ा का ये वायरल वीडियो देखकर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया