Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra ने किया खुलासा, बताया- बिग बॉस के घर में क्यों नहीं की प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात

मनारा चोपड़ा बिग बॉस की फेमस कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। उन्होंने 3 महीनों का लंबा सफर तय करके टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी। इस शो में उन्होंने कभी अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात नहीं की। अब एक्ट्रेस ने इसके बारे में खुलासा किया है और बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। क्यों कभी शो में उनका नाम नहीं लिया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 29 Apr 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं मनारा चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनारा चोपड़ा बिग बॉस के बाद एक जाना-माना नाम बन गई हैं। सलमान खान के रियलिटी शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। हालांकि, बिग बॉस में मनारा चोपड़ा का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा था। वह शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने टॉप 3 में जरूर अपनी जगह बनाई।

हालांकि, इस शो में उन्होंने कभी अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का नाम नहीं लिया। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि वह क्यों चुप रहीं।

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra ने रेड ड्रेस पहनकर बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस की हर अदा पर फिदा हुए फैंस

क्यों नहीं की शो में प्रियंका को लेकर बात

हाल ही में मनारा चोपड़ा सिद्धार्थ कन्नन के शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने कई चीजों को लेकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने परिवार के बारे में बात क्यों नहीं की तो एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मैं अपने परिवार का नाम लेती, तो वे मुझे नेपो किड कहते।

अब जब मैंने उनका नाम नहीं लिया, तो इसके बाद उन्होंने एक और कहानी बना दी कि मेरे रिश्ते मेरी बहनों के साथ अच्छे नहीं हैं। मैं बता दूं कि मेरे रिश्ते बहुत सुलझे हुए हैं। मैं बहुत प्यारी बच्ची हूं और यह मैंने अपनी मां से सीखा है।

एक्टिंग करियर को लेकर की बात

मनारा ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे प्रियंका की जर्नी ने उन्हें अट्रैक्ट किया। मन्नारा ने कहा कि उन्होंने हमेशा खुद को एक मजबूत और स्वतंत्र महिला के रूप में पेश किया है। बड़े होने के दौरान मैंने उनकी तरफ देखा, क्योंकि मैंने देखा कि वह कैसे अपने दम पर चीजें खरीद सकती थी।

वह बेस्ट जगहों पर रह सकती है, जो चाहे कर सकती है और अपनी शर्तों के अनुसार दुनिया पर रूल कर सकती है। यह कुछ ऐसा था जो मैंने उनसे सीखा। जब मैंने ने अभिनय में रुचि व्यक्त की, तो प्रियंका ने उन्हें शिक्षा को प्राथमिकता देने की सलाह दी। उस समय मैं शायद 11वीं क्लास में थीं, प्रियंका दीदी ने मेरी मां से कहा कि मुझे अपनी शिक्षा पूरी करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: मनारा चोपड़ा की पार्टी में Priyanka Chopra ने पति निक जोनस के लिए किया ऐसा डांस, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो