Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra: बिग बॉस 17 में अधूर रह गई मनारा चोपड़ा की इच्छा हुई पूरी, तहलका और उनकी पत्नी ने दिया साथ

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में मनारा चोपड़ा ( Mannara Chopra) ने अपनी रियल पर्सनैलिटी दिखाई जो दर्शकों को खूब पसंद आई। शो के दौरान उन्होंने कई दोस्त बनाए। इनमें कुछ के साथ इतना अपनापन हो गया कि बिग बॉस 17 के बाहर भी इनसे दोस्ती कायम है। इनमें यूट्यूबर तहलका ( Tehelka) यानी सनी आर्या का नाम भी शामिल है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 22 Feb 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
अधूर रह गई मनारा चोपड़ा की इच्छा हुई पूरी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 की रनर-अप मनारा चोपड़ा ने शो के दौरान कई दोस्त बनाए। अब शो से बाहर उनकी ये दोस्तियां मजबूत हो रही हैं। हाल ही में तहलका ने उन्हें 40 लाख का तोहफा गिफ्ट किया था। वहीं, अब उन्होंने मनारा चोपड़ा की एक और इच्छा पूरी की, जिसमें उनका साथ पत्नी दीपिका कक्कड़ ने भी दिया।

मनारा चोपड़ा, सनी आर्या (तहलका) और दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी अधूरी इच्छा पूरी होने के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: अनुराग डोभाल ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी पर किया हमला, कहा- 'धर्म के नाम पर तू लड़कियों...'

मनारा की अधूरी इच्छा

मनारा चोपड़ा ने बताया कि वो बिग बॉस 17 में शामिल होने के दौरान ही भगवान के दर्शन करना चाहती थीं। शो से बाहर आने के बाद पिछले काफी वक्त से उनका मंदिर जाने का मन था, लेकिन ये इच्छा पूरी नहीं हो पा रही थी। वहीं, अब काफी लंबे वक्त बाद मंदिर जा रही हैं, वो भी मुंबई के चर्चित सिद्धिविनायक मंदिर।

तहलका ने की मनारा की तारीफ

मनारा चोपड़ा ने बताया कि उनकी इस इच्छा को पूरा करने तहलका और उनकी पत्नी खास तौर पर दिल्ली से मुंबई आए हैं। वीडियो में तहलका मनारा चोपड़ा की तारीफ करते हुए भी नजर आए। उन्होंने कहा कि ये बिल्कुल फेक नहीं हैं, जैसी ये बिग बॉस के घर में थी वैसी ही बाहर भी है, लेकिन शो में कई सारे बनावटी लोग थे।

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra को तहलका ने गिफ्ट किया 40 लाख का 'तोहफा', फैंस बोले- 'दिल से रिश्ते तो सिर्फ इसने बनाए हैं'

तहलका ने दिया 40 लाख का गिफ्ट

मनारा चोपड़ा और तहलका का हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था। जहां तहलका उन्हें फेमस गोल्ड का चेन गिफ्ट करते हुए नजर आए थे, जिस पर तहलका के नाम का एक बड़ा लॉकेट लगा था। इस चेन की कीमत तहलका ने 40 लाख रुपये बताई था। यूट्यूबर ने ये भी कहा था कि वो जल्द मनारा को एक और गोल्ड की चेन गिफ्ट करेंगे, जिस पर एक्ट्रेस का नाम लिखा होगा।