Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra ने खास अंदाज में विश किया 'मिमी दीदी' को बर्थडे, बिग बॉस 17 फेम ने लिखा स्पेशल नोट

मनारा चोपड़ा आज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने बिग बॉस 17 से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह एक्ट्रेस और अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा के भी बेहद करीब हैं। अब हाल ही में मनारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मिमी दीदी के लिए एक खास नोट लिखते हुए ग्लोबल आइकॉन को जन्मदिन की बधाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
मनारा चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज 18 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। पहले हसबैंड निक जोनस ने अपनी वाइफ को विश करते हुए उनकी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थी। अब कजिन सिस्टर और बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा ने 'मिमी दीदी' को खास मैसेज के साथ विश किया है।

मनारा ने शेयर की प्रियंका के साथ फोटो

मनारा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ग्लोबल आइकॉन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मस्ती करते हुए पोज देते नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में मिमी दीदी के लिए एक खास नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरी प्यारी बहन को जन्मदिन की बधाई। आप पर ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति Nick Jonas, शेयर की एक्ट्रेस की किलर तस्वीरें

इसके आगे उन्होंने लिखा कि जन्मदिन की बधाई, मिमी दीदी। मां हमेशा कहती हैं कि तुम उनकी पहली बेटी हो और हम भी ऐसा ही महसूस करते हैं। मिताली और मेरी लाइफ में आपका प्यार और समर्थन हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हमें हमेशा यह सिखाने के लिए धन्यवाद कि परिवार ही सब कुछ है।

Photo Credit: Mannara Chopra/Instagram

हमारी सभी शानदार यादों, खूबसूरत यात्राओं और आने वाले कई और पलों के लिए शुभकामनाएं! मैं ऊंची उड़ान भर सकती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं कभी गिर गई या कोई गलती की, तो तुम मुझे पकड़ने के लिए वहां हो। शानदार वाइब के लिए चीयर्स।

बिग बॉस के दौरान प्रियंका ने किया था सपोर्ट

मनारा चोपड़ा को उनकी बिग बॉस 17 की जर्नी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। यहां तक कि सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके गेम की तारीफ भी की थी। इसके बाद जब मनारा घर से बाहर आईं, तो वह प्रियंका से मिली भी थीं।

यह भी पढ़ें: 'मैं अकेली और डरी हुई थी', बॉलीवुड में सफल करियर छोड़ हॉलीवुड में संघर्ष करने पर छलका Priyanka Chopra का दर्द