Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma संग सुनील ग्रोवर की नहीं मिट रही दूरियां? कॉमेडियन संग दोबारा काम करने पर बोले मशहूर गुलाटी

Kapil Sharma- Sunil Grover कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दूरियां मिटने का नाम नहीं ले रही हैं। 2018 में हुई लड़ाई के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ कभी नहीं नजर आए। अब हाल ही में सुनील ने कपिल शर्मा संग काम करने पर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 12 Apr 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
Mashoor Gulati Sunil Grover Talk About Working With Kapil Sharma Again After Fallout in 2018/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kapil Sharma-Sunil Grover Fight: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। कई बार फैंस सोशल मीडिया पर भी सुनील ग्रोवर से ये गुजारिश कर चुके हैं कि एक बार फिर वह कपिल के शो में लौट जाए। 

हालांकि, अब सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर से कपिल शर्मा संग काम करने पर बात की है। उन्होंने बातचीत में ये भी बताया कि क्या कपिल और वो दोबारा साथ में आकर लोगों को गुदगुदाएंगे या नहीं। 

कपिल शर्मा संग काम करने पर सुनील ग्रोवर ने कही ये बात

सुनील ग्रोवर हाल ही में जी5 की सीरीज यूनाइटेड में नजर आए थे। ये सीरीज 31 मार्च को रिलीज हुई थी। अपनी आगामी सीरीज पर तो कॉमेडियन ने बात की ही, लेकिन कपिल के साथ काम करने को लेकर पूछे जाने वाले सवाल पर भी सुनील ग्रोवर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा, 'अभी तो ऐसा कोई भी प्लान नहीं है, या तो आप ही पूछ लो फिर। अभी मैं भी अपने काम में व्यस्त हूं और वह भी अपने काम में बिजी हैं। मैंने नॉन फिक्शन शो में बहुत काम किया है और उसे एन्जॉय भी किया है, लेकिन अब मैं फिक्शन शो का आनंद ले रहा हूं'।

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा, 'अभी मेरा कपिल संग काम करने का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि हम दोनों ही व्यस्त हैं'।

सुनील ग्रोवर और कपिल का आपस में हुआ था झगड़ा

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर स्टारर शो 'द कपिल शर्मा शो' को देखने के लिए ऑडियंस एक समय पर हर वीकेंड पर इंतजार करती थी। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2018 में टूर करके इंडिया लौट रहे कपिल शर्मा ने गुस्से में मशहूर गुलाटी को थप्पड़ जड़ दिया था।

जिसके बाद अचानक ही सुनील ग्रोवर ने इस शो को अलविदा कह दिया। उनके फैंस इस बात से काफी निराशा हुए। हालांकि, वक्त के साथ दोनों की बातचीत शुरू हो गई, लेकिन कॉमेडी शो में कभी लौटकर नहीं आए। कपिल से हुई लड़ाई के बाद सिर्फ सुनील ग्रोवर ने ही नहीं, बल्कि 'नानी' अली असगर ने भी शो को अलविदा कह दिया था।