Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan Abdu Rozik Fight: स्टैन पर गुस्से से तिलमिलाए अब्दु, कहा- फोन करो तो काट देता है, मेरा दिमाग फट रहा है

MC Stan Abdu Rozik Fight मंडली को जोड़कर रखने की शिव ठाकरे की कोशिशों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। अब्दु ने फिर एक बार एमसी स्टैन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है अब्दु ने कहा कि रैपर उनका फोन काट देते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 20 Mar 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
MC Stan Abdu Rozik Fight Abdu fuming with anger

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हुई, तो वो थी मंडली। घर की सारी प्लानिंग और फ्लॉटिंग मंडली को तोड़ने के लिए ही होती थी। प्रियंका और अर्चना ने तो पूरी जान लगा दी थी कि अब्दु, स्टैन और शिव के बीच की बॉन्डिंग को वो किसी तरह खत्म कर पाती। शो खत्म होने के 1 महीने बाद अब पीसी का सपना पूरा होता नजर आ रहा है। मंडली में दरार पड़ गई है और अब सब कुछ पहले जैसा नहीं है।

स्टैन पर भड़के अब्दु

अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर अपने लाइव के दौरान ये माना कि उनके और एमसी स्टैन के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। ताजिकस्तान के सिंगर का कहना है कि स्टैन उनकी कॉल काट देते हैं। वीडियो में अब्दु यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके गाने के  23 मिलियन व्यूज हैं और उन्हें अपने गाने को प्रमोट करने के लिए एमसी स्टैन की जरूरत नहीं है।

'मुझे गुस्सा आ गया है'

उन्होंने कहा, "जब मैं एमसी स्टैन को कॉल करता हूं तो वह हाय या सलाम नहीं कहता, वह सीधे कॉल काट देता है। हर कोई आ रहा है और मुझसे एमसी स्टैन के बारे में पूछ रहा है। क्या आपको सच में लगता है कि मैं कभी भी एमसी स्टेन के लिए बुरा बोलूंगा? बिग बॉस के घर में मैं हर समय उनके साथ दिया। अब वह मीडिया में कह रहा है कि मैंने उसे कहा कि मेरे गाने को प्रमोट करो। वह ऐसा क्यों कर रहा है। मेरे सिर में दर्द हो रहा है। जब से मैंने देखा है मीडिया में इस खबर से मुझे गुस्सा आ गया है।"

— 𝑲𝒂𝒔𝒉𝒚𝒂𝒑 ✧ (@medico_sane) March 18, 2023

शिव की कोशिशों पर फिरा पानी

शिव ठाकरे ने शनिवार को ये बताने के लिए पार्टी रखी कि मंडली में सबकुछ ठीक है और वो सभी अभी भी दोस्त हैं। इस पार्टी में साजिद खान, सुम्बुल, अब्दु रोजिक शामिल हुए और उन्हें मस्ती करते देखा गया। प्रतीक सहजपाल, सौंदर्या शर्मा, शिल्पा शिंदे, विशाल कोटियन जैसे अन्य बिग बॉस प्रतियोगी भी बैश में मौजूद थे।