Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: आखिरी वक्त पर बदला गया विनर? तीसरे नंबर पर कैसे आईं प्रियंका, फिनाले की रात का पूरा सच

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 के फिनाले में काई हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब पहले एमसी स्टैन को बाहर बुलाया गया और फिर पूरा गेम ही पलट गया। प्रियंका को एलिमिनेट कर दिया गया और फिर...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 13 Feb 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
Mc stan Bigg Boss 16 Winner changed at the last moment How did Priyanka Chahar Choudhary

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 को उसका विनर मिल चुका है और एमसी स्टैन ने चमचमाती हुई ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। विनर के नाम की घोषणा करते हुए सलमान खान भी काफी कंफ्यूज नजर आए। उन्हें साफ कहा कि उनके लिए प्रियंका चाहर चौधरी ही विजेता हैं। रिपोर्ट्स हैं कि विनर का नाम आखिरी वक्त पर बदला गया था... तो क्या हुआ था उन 5 मिनटों में कि बिग बॉस के मेकर्स को एमसी स्टैन को विनर बनना पड़ा।

प्रियंका कैसे हुईं एलिमिनेट?

दरअसल, बिग बॉस 16 की खबरें देने वाली वेबसाइट्स ने 12 फरवरी को रात 10 के करीब दावा किया कि टॉप 3 में से एमसी स्टैन को बाहर बुला लिया गया है। जिसके बाद फिनाले में बचे थे शिव और प्रियंका। मगर फिर कुछ देर बाद एमसी स्टैन को वापस घर के अंदर भेज दिया गया और तीसरे नंबर पर प्रियंका को सलमान खान ने बाहर बुला लिया। इस एक मूव से पूरा गेम पलट गया।

सलमान खान भी रह गए हैरान

ज्यादातर लोगों को लग रहा था प्रियंका चाहर चौधरी ही इस सीजन की विनर बनेंगी। यहां तक कि सलमान खान ने भी कहा कि उनके घर के लोग और फ्रेंड्स को भी यही लग रहा था कि प्रियंका इस सीजन को जीतने वाली हैं। अंकित तो फूट-फूटकर रोने ही लगे थे। उन्होंने सबसे कहा कि ये पहली चीज है जो प्रियंका ने अपने लिए की है।

मेकर्स पर लग रहे थे आरोप

हुआ ये कि फिनाले से पहले काफी सारे सेलेब्स ने ये कहा कि प्रियंका ही जीतेंगी, क्योंकि वो कलर्स का चेहरा रह चुकीं हैं। वोट किसी के भी ज्यादा आएं लेकिन विनर को प्री ही बनेंगी। बिग बॉस के मेकर्स पर इस बात का भी काफी प्रेशर था कि अगर वो प्रियंका का विनर घोषित करते तो उन पर फेवर करने का आरोप लगता।  

आखिरी वक्त पर पलटा गेम

सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर सवाल पूछ रहे हैं, जब एमसी स्टैन को एलिमिनेट किया था तो फिर प्रियंका को क्यों बाहर बुलाया। मजेदार बात ये है कि स्टैन के एलिमिनेट होने वाला पूरा वाकया टेलीकास्ट भी नहीं किया गया। दर्शकों को पता ही नहीं चला कि बिग बॉस 16 फिनाले में आखिरी वक्त पर क्या ड्रामा हुआ था!

ये भी पढ़ें

Bigg Boss Winner MC Stan: बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से सातवें आसमान पर एमसी स्टैन की खुशी, कहा- पूरा हो गया सपना

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan के विनर बनते ही ट्विटर पर मचा बवाल, साजिद की ये बात याद कर भड़के प्रियंका के फैंस