Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan को मिला शाह रुख खान के साथ ये बड़ा प्रोजेक्ट्स, सुनकर जल भुन जाएंगी प्रियंका चाहर चौधरी

MC Stan With Shah Rukh khan एमसी स्टैन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में उनके शाह रुख खान के बड़े प्रोजेक्ट में शामिल होने की खबर आ रही है। ऐसे में प्रियंका का क्या रिएक्शन होगा ये देखना दिलचस्प होगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 02 Mar 2023 01:11 PM (IST)
Hero Image
Mc stan bigg Boss 16 Winner, Mc Stan Shah rukh khan Jawan, Priyanka Chahar Chowdhary,

नई दिल्ली, जेएनएन।MC Stan With Shah Rukh khan: बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन के सितारे इन दिनों काफी बुलंदियों पर हैं। उन्होंने वो करके दिखा दिया जो प्रियंका चाहर चौधरी के लिए सपना ही बनकर रह गया। खबर है कि रैपर एमसी स्टैन जल्द ही शाह रुख खान के बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले हैं। इसे सुनकर प्रियंका के दिल पर जरूर बिजलियां गिरने वाली हैं। ट्रॉफी छीनने के बाद अब स्टैन ने प्रियंका से फिल्म भी छीन ली है।

एमसी स्टैन को मिला शाह रुख खान का साथ

दरअसल, बिग बॉस 16 के वक्त ही खबरें आने लगीं कि सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को शाह रुख खान की फिल्म में एक अहम किरदार दिलवा दिया है। प्रियंका भी शो से बाहर आने के बाद शाह रुख खान के फोन का इंतजार करने लग गईं। लेकिन उनका दिल टूट गया क्योंकि ऐसा कुछ था ही नहीं। शाह रुख खान ने प्रियंका को नहीं बल्कि किसी और को अपने फिल्म में रोल ऑफर किया है।

जवान में नजर आएंगे स्टैन?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोटर्स के अनुसार एमसी स्टैन शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं। जवान, इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वैसे हर कोई चाहता है कि वो बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी को भुना ले, ऐसे में अभी से ये कहना जल्दबाजी होगी कि एमसी स्टैन का रोल क्या होने वाला है? क्या पता स्टैन फिल्म के गानों में नया फ्लेवर एड करे।

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के बाद मिली ये खुशखबरी

जवान के संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर हैं। उन्हें प्रयोगात्मक और जोखिम लेने वाला संगीतकार माना जाता है। जवान की ज्यादातर शूटिंग महाराष्ट्र में  की गई है। ऐसे में पुणे के एक रैपर को फिल्म में एड करना काफी रिफ्रेशिंग होगा। दूसरी तरफ एमसी स्टैन की पॉपुलैरिटी अपने पीक पर है। हाल ही में गूगल ट्रेंड्स में उन्होंने एआर रहमान और अरिजीत सिंह जैसे सिंगर्स को भी पीछे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: Lock Upp Season 2: कंगना रनोट निकालेंगी इन कंटेस्टेंट्स का दम, बिग बॉस 16 को मात देने का ये है मास्टर प्लान

ये भी पढ़ें: Citadel Trailer: प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल का ट्रेलर नहीं हुआ रिलीज, ग्रीस ट्रेन हादसे के चलते लिया फैसला