Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan के कॉन्सर्ट में अपनी ड्रेस को लेकर निमृत कौर हो रही ट्रोल, लोग बोले- प्रियंका को कॉपी करना कब छोड़ोगी

MC Stan Concert बीती शाम मुंबई में बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट हुआ। इसमें शिव सुम्बुल और निमृत नजर आएं। इस दौरान निमृत की ड्रेस को लेकर खूब मजाक उड़ा और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 06 Mar 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
MC Stan concert, Nimrit Kaur On Mc Stan Concert, Priyanka chahr choudhary, Nimrit Kaur Priyanka

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन ने बीती शाम मुंबई में अपने कॉन्सर्ट में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। बस्ती के हस्ती को चीयर करने के लिए उनकी मंडली के सदस्य भी पहुंचे थे। शो से पहले निमृत कौर, शिव ठाकरे और सुम्बुल मीडिया के साथ एक साथ मस्ती करते नजर आए। इस दौरान लोगों की नजर निमृत की ड्रेस पर गई और उन्होंने छोटी सरदारनी का जमकर मजाक भी उड़ाया। लोग कह रहे हैं कि घर से निकलने से पहले शॉपिंग तो कर लिया करो।

ट्रोल हो रही निमृत कौर

निमृत ने एमसी स्टैन के म्यूजिक कॉन्सर्ट में एक शानदार उपस्थिति दर्ज की। ब्लैक शिमरी ट्रांस्पेरेंट टॉप के साथ निमृत मे लॉग इयर रिंग्स पेयर किए थे। अब लोगों को याद आ गया कि सेम ड्रेस और लुक में प्रियंका चाहर चौधरी भी बिग बॉस 16 के दौरान नजर आ चुकी हैं। बीबी हाउस में प्रियंका और निमृत के बीच कभी बनी नहीं, दोनों के बीच की तकरार पहले दिन से थी। बावजूद इसके निमृत पर अक्सर आरोप लगता रहा है कि वो प्रियंका की ड्रेस कॉपी करती हैं।

ये भी पढ़ें: MC Stan Concert: एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट से मंडली के दो सदस्यों ने बनाई दूरी, रैपर का स्वैग देख फैंस हुए क्रेजी

प्रियंका की ड्रेस कॉपी करने का लगा आरोप

इससे पहले भी शेखर सुमन की पार्टी में प्रियंका और निमृत को एक जैसे आउटफिट में देखा गया। प्रियंका अपनी ड्रेस में ज्यादा खूबसूरत और कंफर्टेबल लगी जिसके बाद निमृत का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया गया। बिग बॉस के घर में दोनों की कैट फाइट ने सुर्खियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर भी फैंस दो पार्ट में बंटे हुए नजर आए। काफी लोगों का आरोप था कि बिग बॉस के मेकर्स निमृत की तरफ बायस्ड हैं। ऐसे में प्रियंका और निमृत के बीच की टसल और तेज हो गई।

बॉलीवुड में जल्द होगा डेब्यू

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका और निमृत दोनों ही अपनी प्रोफेशनल हाइट पर हैं। प्रियंका जहां एक तरफ डंकी में शाह रुख खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उन्हें छोटा लेकिन जरूरी रोल दिया गया है। तो वहीं निमृत को एकता कपूर की फिल्म एलएसडी 2 मिली है।

ये भी पढ़ें: Jhoothi Main Makkaar Advance Booking: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म को मिली अच्छी बुकिंग, 1 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई