Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mc Stan को मारने की हुई थी कोशिश, रैपर ने किया खुलासा- मेरी आंखों के सामने मेरे दोस्त को...

Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टैन इन दिनों सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं। हाल ही में वह सबसे पॉपुलर म्यूजिशियन बने। हालांकि एक इंटरव्यू में स्टैन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा दर्दनाक किस्सा शेयर किया जिसे सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 03 Mar 2023 12:17 AM (IST)
Hero Image
Mc Stan Reveled in Front of Him Rapper Friend Was Murder With Knife/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mc Stan: बिग बॉस का सीजन 16 काफी पॉपुलर हुआ। इस विवादित शो को खत्म हुए भले ही समय हो गया हो, लेकिन सीजन में आए कंटेस्टेंट की लोकप्रियता बाहर आने के बाद और दोगुनी हो गई। इस सीजन में अर्चना से लेकर एमसी स्टैन और प्रियंका जैसी कई यूनिक पर्सनालिटी लोगों को देखने को मिली।

ये सीजन बस्ती के हस्ती एमसी स्टैन ने जीता। एमसी स्टैन हाल ही में अपने करियर को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा एमसी स्टैन ने अपने दोस्त का ऐसा इंसिडेंट शेयर किया, जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

MC Stan को मारने की कोशिश हुई थी

टेली चक्कर में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक एमसी स्टैन ने हाल ही में एक पॉडकास्ट को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उनकी जिंदगी का एक ऐसा फेज था जब वह बहुत ज्यादा दुखी हो गए थे। इस पॉडकास्ट में एमसी स्टैन ने ये खुलासा किया कि उनके सामने उनके ही एक दोस्त की बड़ी ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।

View this post on Instagram

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

उन्होंने बताया कि उस दिन उनका दोस्त अपना जन्मदिन मना रहा था। जैसे ही उनके दोस्त ने बर्थडे का केक काटा, किसी ने उसके गले पर चाकू से वार किया और कई बार उन पर प्रहार किया। एमसी स्टैन ने ये भी बताया कि उन्हें भी जान से मारने की कोशिश की गई थी कई बार, लेकिन वह वहां से निकलने में सफल हुए।

View this post on Instagram

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

अपने परिवार के बारे में भी की बात

एमसी स्टैन की जीत से जितना खुश उनके फैंस थे, उतना ही खुश उनका परिवार भी था। एमसी स्टैन ने कहा, 'मेरी मां और पिता रोने लगे थे। उन्हें इस बात का गर्व था कि मैं कहां से आया और कहां तक पहुंच गया। मेरे माता-पिता की जो प्रतिक्रिया थी, उसकी कोई कीमत नहीं है।

आपको बता दें कि एमसी स्टैन ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड बनाया है और वह सबसे पॉपुलर म्यूजिशियन बन गए हैं। इसके अलावा जल्द ही वह कंपोजर साजिद के साथ भी अपना गाना लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: MC Stan को मिला शाह रुख खान के साथ ये बड़ा प्रोजेक्ट्स, सुनकर जल भुन जाएंगी प्रियंका चाहर चौधरी

यह भी पढ़ें: MC Stan ने एआर रहमान, अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ को पछाड़ा, बिग बॉस 16 के बाद अब बनाया ये नया रिकॉर्ड